Advertisement

IND VS ENG: तीसरे टेस्ट से बाहर हुए KL राहुल, देवदत्त पदीक्कल, देवदत्त पदीक्कल की हुई एंट्री

IND VS ENG KL rahul out from ind vs eng test series match news in hindi
Share

IND VS ENG

Advertisement

भारत और इंग्लैंड टेस्ट ( IND VS ENG ) सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी को राजकोट में खेला जाना है। लेकिन इस मैच से पहले भारतीय टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। के-एल राहुल ने टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच नहीं खेला था। इसके पीछे उनकी चोट बड़ा कारण बनी थी। वहीं सीरीज के तीसरे मैच में उनके वापसी होने के कई कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन अब उनके स्वास्थ्य से जड़ा ताजा अपडेट सामने आया है।

Advertisement

1-1 की बराबरी पर है दोनों टीम

फिलहाल दोनों टीमों का स्कोर 1-1 पर है। बराबारी के स्कोर को देखते हुए भारतीय टीम से अब कई उम्मीदें लगना शुरु हो चुकी है। पहला टेस्ट खेलने पर के-एल राहुल चोटिल हुए थे। जिसके बाद सीरीज के दूसरे मैच में उनकी वापसी की ख़बर सामने आई थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं मैच में रविंद्र जडेजा की एंट्री पक्की है। लेकिन के-एल राहुल अभी भी अपनी चोट से उभर नहीं पाए है। जिसके कारण वह सीरीज के तीसरे मैच में भी नहीं खेल पाएंगे।

यह भी पढ़े:IND VS ENG: क्या सरफराज खान को तीसरे टेस्ट मैच में मिलेगी जगह? ध्रुव जुरेल का डेब्यू पक्का!

किस खिलाड़ी की हुई एंट्री?

अब ऐसे में सवाल यह सामने आता है कि आखिर के-एल राहुल यदि मैच का हिस्सा नही होंगे तो फिर उनकी जगह पर कौन खेलने वाला है। आपके इस सवाल का जवाब देते हुए बता दें कि उनकी जगह टीम में देवदत्त पदीक्कल को जगह दी गई है। रणजी ट्रॉफी में अपने हालिया मुकाबले में देवदत्त ने 151 रनों की पारी खेली थी और अच्छी फॉर्म से गुजर रहे हैं। रणजी में गोवा और पंजाब के लिए शतक जड़ने वाले पडीक्कल ने इंडिया ए के लिए भी धाकड़ बैटिंग की। उन्होंने एक शतक और एक फिफ्टी जड़ी।

तीन टेस्ट में किन खिलाड़ियों का नाम शामिल

टेस्ट सीरीज के बचे हुए तीन मैचों में रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, केएल राहुल*, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), केएस भरत आर अश्विन, रवींद्र जडेजा*, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, आकाश दीप. का नाम शामिल है।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें