Advertisement

IND VS ENG: क्या सरफराज खान को तीसरे टेस्ट मैच में मिलेगी जगह? ध्रुव जुरेल का डेब्यू पक्का!

IND VS ENG sarfaraz-khan-may-get-chance-to-debut-for-team-india-against-england NEWS IN HINDI
Share

IND VS ENG

Advertisement

भारत और इंग्लैंड ( IND VS ENG ) के बीच टेस्ट सीरीज मैच खेली जा रही है। इस मैच का तीसरा मैच 15 फरवरी को राजकोट में खेला जाना है।  इस मुकाबले के लिए अब टीम इंडिया की प्लेइंग 11 को लेकर अलग-अलग अटकलें लगने लगी हैं। इन अटकलों के बीच एक खिलाड़ी ऐसा भी है जिसका टीम में होना सवाल खड़े कर रहा है। हम बात कर रहे हैं सरफराज खान की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ध्रुव जुरेल को राजकोट टेस्ट में डेब्यू का मौका मिल सकता है। इसका सबसे बड़ा कारण है कि केएस भरत का फॉर्म अच्छा नहीं चल रहा है। यानी तीसरे टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा कुछ कड़े फैसले ले सकते हैं।

Advertisement

15 फरवरी को खेला जाना है तीसरा टेस्ट मैच

राजकोट में 15 फरवरी को तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है। इस मैच के लिए 12 फरवरी यानी आज से ही टीम इंडिया तैयारियां शुरु करने वाली है। अब ऐसे में सवाल यह सामने आता है कि टीम को मजबूत बनाने के लिए कप्तान रोहित शर्मा को कुछ बड़े फैसले लेने पड़ सकते हैं। इन फैसले में क्या रोहित शर्मा सरफराज खान को टीम में जगह देते हैं। यह सवाल अभी भी बरकरार है।

यह भी पढ़े:IND VS ENG: इंग्लैंड को बड़ा झटका, सीरीज के तीसरे मैच से बाहर हुए जैक लीच, जानें कारण

कहा जा रहा है कि सरफराज खान को एक बार फिर इंतजार करना पड़ सकता है। जबकि श्रेयस अय्यर को ड्रॉप कर दिया गया है और रजत पाटीदार विशाखापट्टनम में कुछ खास नहीं कर पाए थे। इसके बावजूद सरफराज के लिए डेब्यू मुश्किल लग रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पाटीदार को मैनेजमेंट एक मौका और देगा। वहीं अगर केएल राहुल पूरी तरह फिट होते हैं तो उनकी वापसी तय है। यानी अगर राहुल खेले तो सरफराज को इंतजार करना पड़ सकता है। मगर राहुल की फिटनेस पर अगर जरा सा भी संशय रहता है तो सरफराज खान को डेब्यू कैप मिल भी सकती है।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *