Advertisement

Sakshi Malik Warning For Protest: अब किसानों के बाद सड़कों पर उतरेंगे पहलवान, साक्षी मलिक की सरकार को बड़ी चेतावनी

sakshi-malik-warning-for-protest during farmers protest news in hindi
Share

Sakshi Malik Warning For Protest

Advertisement

इन दिनों किसान आंदोलन ( Sakshi Malik Warning For Protest) खूब चर्चा में हैं। इस आंदोलन पर काबू पाने के लिए सरकार ने देश की राजधानी दिल्ली के कई बॉर्डर्स पर बेलरिकेडिंग कर दी है। एक ओर किसान अपनी मांगो लेकर प्रदर्शन करने पर अडिग हैं, तो वहीं दूसरी ओर सरकार की इन मुश्किलों में और इजाफा हो सकता हैं।

Advertisement

साक्षी मलिक ने दी सरकार को वॉर्निंग

ताजा मामले की बात करें तो पूर्व महिला खिलाड़ी साक्षी मलिक ने सरकार को आंदोलन करने की वॉर्निंग दे दी है। इस संबंध में उनकी ओर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियोे भी साझा किया गया है। इस वीडियो मैसेज में उन्होनें कहा कि सरकार जल्द से जल्द भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह और उनके गुर्गों के खिलाफ कार्रवाई करे. साक्षी के अलावा स्टार पहलवान बजरंग पुनिया ने भी एक वीडियो मैसेज को शेयर करते हुए कहा कि सरकार हमारी मांको कमजोरी न समझें।

यह भी पढ़े:Farmers Protest 2024: ‘चुनी हुई सरकारों का नहीं तानाशाही का तरीका है’, किसान आंदोल पर बोले- कमलनाथ

दोबारा आंदोलन करने पर मजबूर न करे सरकार

साक्षी मलिक ने इस वीडियो मैसेज को शेयर करते हुए कहा कि सरकार जल्द से जल्द से जल्द कोई कार्यवाही करें। नवहीं तो एक बार फिर उन्हें आंदोलन करना पड़ेगा। साक्षी ने वीडियो में बताया कि उन्हें पता चला है कि संजय सिंह ने यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग (UWW) से साठगांठ करके खुद को बहाल करवा लिया है.

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *