Advertisement

IND VS ENG: जो रूट ने ठोका शानदार शतक, भारत के खिलाफ रचा नया इतिहास

IND VS ENG joe root completed century in fourth test series match news in hindi
Share

IND VS ENG

Advertisement

भारत और इंग्लैंड ( IND VS ENG ) के बीच इस समय रांचि में चौथी सीरीज टेस्ट मैच खेला जा रहा है। 23 फरवरी चौथे मैच का आज पहला दिन था। इस मैच में इंग्लैंड टीम के  मजबूत स्थिति में पहुंच गई है। जो रूट ने मैच में शतक जड़ कर टीम के हौसले बुलंद करने का कार्य किया है।

Advertisement

इंग्लैंड ने बनाए इतने रन

भारतीय गेंदबाजों ने भी इस मैच में शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए अंग्रेजी टीम के पसीने छुड़ाने का कार्य किया है। वहीं जो रूट ने दिन का खेल खत्म होने से कुछ वक्त पहले ही अपना शतक पूरा किया, ये उनके करियर का 31वां टेस्ट शतक है। इसी के साथ साथ जो रूट ने अपना शतक पूरा किया। इंग्लैंड टीम के स्कोर की बात की जाए तो टीम ने  7 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 302 रन लगा दिए हैं।

यह भी पढ़े:IND Vs ENG: रोहित शर्मा ने टेस्ट सीरीज के चौथे मैच में आकाशदीप को दिया डेब्यू का मौका

फ्लॉप रहे इंग्लैंड टीम के कप्तान

अब तक के मैच को देखा जाए तो बता दें कि भारतीय टीम 2-1 से इंग्लैंड की टीम से आगे है। वहीं रांचि में खेले जा रहे इस मैच में इंग्लैंड का स्कोर तो अच्छा रहा लेकिन टीम के कप्तान बेन स्टोकस फलॉप रहे। इस मैच में जो-रूट ने टीम की कामन संभालते हुए लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। कप्तान बेन स्टोक्स महज 3 रन बनाकर चलते बने, तो ओली पोप का खाता भी नहीं खुल सका। जॉनी बेयरस्टो ने आगाज दमदार किया, लेकिन वह 38 रन बनाने के बाद अपना विकेट गंवा बैठे।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें