Advertisement

IND Vs ENG: रोहित शर्मा ने टेस्ट सीरीज के चौथे मैच में आकाशदीप को दिया डेब्यू का मौका

IND Vs ENG rohit sharma gave a chance to akashdeep to debut in test series match news in hindi
Share

IND Vs ENG

Advertisement

भारत और इंग्लैंड ( IND Vs ENG) के बाद आकाशदीप को टेस्ट सीरीज में डेब्यू करने का मौका मिला। इस समय टेस्ट सीरीज का चौथा मैच रांचि में खेला जा रहा है। वहीं टीम इंडिया के साथ टीम के स्टार खिलाड़ी बुमराह नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह सीरीज में आकाशदीप को दी गई है। यह टेस्ट मैच उनका डेब्यू मैच है। रांची में रोहित शर्मा की कप्तानी में आकाशदीप सिंह को यह मौका मिला है।

Advertisement

अब तक चार खिलाड़ियों ने किया डेब्यू

पांच सीरीज के टेस्ट मैच में इस बार चार खिलाड़ियों ने रोहित शर्मा की कप्तानी में डेब्यू किया। इस लिस्ट में सरफराज खान, ध्रुव जुरेल और रजत पाटीदार ने अपना डेब्यू किया था। अब आकाशदीप सिंह इस सीरीज में डेब्यू करने वाले चौथे खिलाड़ी बन गए हैं। आकाशदीप सिंह को टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने डेब्यू कैप दिया। आकाशदीप सिंह पर जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की जिम्मेदारी होगी। आपको बता दें कि भारतीय टीम इस मुकाबले में पहले गेंदबाजी कर रही है क्योंकि इंग्लैंड टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़े:IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट रांची में होगा शुरू, भारत 5 मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे

यह है इंग्लैंड के खिलाफ प्लेइंग 11 टीम

टीम इंडिया की प्लेइंदग 11 टीम की यदी बात की जाए तो यशस्वी जयसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, रवींद्र जड़ेजा, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, आकाशदीप सिंह, मोहम्मद सिराज का नाम इसमें शामिल हैं। वहीं सीरीज के पांचवे मैच में जसप्रीत बुमराह के भी वापसी आने की जानकारी सामने आ चुकी है।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *