Advertisement

MP Elections 2023 सोशल मीडिया पर यह लेटर हो रहा वायरल, पूर्व सीएम कमलनाथ की हार-जीत पर लगी शर्त

MP Elections 2023

MP Elections 2023 सोशल मीडिया पर यह लेटर हो रहा वायरल, पूर्व सीएम कमलनाथ की हार-जीत पर लगी शर्त

Share

MP Elections 2023

Advertisement

मध्य प्रदेश(MP Elections 2023 ) में हुए मतदान के बाद अब सबकी नजर नतिजों पर टिकी हुई है। इस बार के चुनाव को लेकर पूरे प्रदेश की निगाहें छिंदवाड़ा विधानसभा सीट पर है। इस सीट से मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ दूसरी बार चुनावी मैदान में खड़े हुए है। इस सीट पर उनका सीधा मुकाबला भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू से हो रही है। वहीं अब इन दोनों नेताओं को लेकर जीत के कयास लगना शुरु हो चुकें है।

Advertisement

किसकी होगी जीत किसकी होगी हार?

राजनीतिक पार्टियों में चुनाव को लेकर काफी तनाव देखने को मिल रहा है। इस समय सभी पार्टियों की निगाहें 3 दसंबर का इंतजार कर रही है। बता दें कि नेताओं की जीत को लेकर सोशल मीडिया पर इस समय एक किस्सा खूब वायरल हो रहा है। जिस से काफी लोग हैरान है।

व्यापारियों ने लगाई जीत की शर्त

दोनों नेताओं के समर्थन में दो व्यापारियों ने आपस में 10 लाख रुपये की शर्त लगाई है। जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा 10 लाख रुपये की शर्त वाला एक लेटर सोशल मीडिया पर इस समय खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस लेटर में दो व्यापारी एक का नाम प्रकाश साहू तोह दूसरे का नाम राम मोहन साहू लिखा हुआ है। इस लेटर के ऊपर एक रसीद भी साथ में दिखाई दे रही है। वहीं अब यह लेटर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

क्या है 10 लाख रुपये की शर्त का मामला

आपको बता दें कि इस वायरल हो रहे लेटर में व्यापारियों द्वारा जीत का जिक्र करते हुए लिखा गया है कि यदि चुनाव में कमलनाथ हारते है तो प्रकाश साहू शर्त के मुताबिक 10 लाख रुपये राम मोहन साहू को देंगे. वहीं अगर विवेक बंटी साहू यदि हारते है तो राम मोहन साहू प्रकाश साहू को एक लाख रुपये 3 दिसंबर को देंगे।

गवाहों ने किया है साइन

इस लेटर में साक्ष्य के रुप में तीन गवाहों से साइन भी करवाएं गए है। सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल इस लेटर को देख कर सभी लोग हैरान हो रहे है। इस लेटर के राजस्व टिकट लगाकर दोनों ही पक्षों ने साइन भी किए हैं. इसके साथ ही तीन गवाहों के साइन भी कराए गए हैं।

यह भी पढ़े:World Cup Final: ऑस्ट्रेलिया प्लेयर के खिलाफ UP में मुकदमा दर्ज, मांसिक प्रताड़ित का है आरोप

Follow Us On:https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *