Advertisement

अपने पहले ही स्क्रीन प्रजेंस को लेकर ट्रोल हुई Khushi Kapoor,नेटिजन्स बोले – किसी भी एंगल से नहीं लगती एक्ट्रेस

खुशी कपूर हुई ट्रोल

खुशी कपूर हुई ट्रोल

Share
Advertisement

Khushi Kapoor Trolled: खुशी कपूर का हाल ही में फर्स्ट स्क्रीन अपीयरेंस सामने आया है जिसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ‘द आर्चीज’ के साथ अपना ड्रीम डेब्यू करने को तैयार हैं। खुशी हर कदम काफी सोच समझकर रख रही हैं। हालांकि ‘द आर्चीज’ की रिलीज से पहले खुशी ने वेंदाग नारंग के साथ एक एडवरटाइजमेंट किया है। जिसमें वो बार्बी डाल की तरह लग रही हैं। हालांकि खुशी का ये अंदाज नेटिजन्स को रास नहीं आया। सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके इस एड को देखकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

खुशी कपूर हुई ट्रोलिंग का शिकार

खुशी कपूर को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में खुशी अपनी कंपनी के एड के लिए एक अलग लुक में नजर आई। लेकिन ट्रोलर्स को उनका ये लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया। खुशी ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया है। जिस पर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट किए। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘मतलब नेपोटिज्म की हद है..ये लड़की किसी भी एंगल से एक्ट्रेस नहीं लगती और इसकी बहन’..एक और यूजर ने लिखा, ‘लोग इसे सिर्फ इसकी मां की वजह से कैमरे पर देखना चाहते हैं वरना वो बहुत आर्टिफिशियल लगती है’, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘एक्टिंग भी ढंग से सीख लेना सिर्फ फैशन से फिल्म इंडस्ट्री नहीं चलती।‘

द आर्चीज मे ये स्टारकिड्स भी आएंगे नजर

जोया अख्तर की मोस्ट अवेटेड फिल्म द आर्चीज से स्टारकिड खुशी कपूर के अलावा शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अभिताभ बच्चन के नाती अगस्तय नंदा भी अपना डेब्यू करने जा रहे हैं, इसके अलावा अदिति सहगल, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा भी इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करेंगे।

ये भी पढ़ें: ‘Gadar 2’ की रिलीज से पहले अमृतसर पहुंचे सनी देओल, गोल्डन टेंपल में माथा टेक लिया वाहेगुरू का आशीर्वाद..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें