Advertisement

कंधमाल में पीएम का कांग्रेस पर तंज, बोले… ‘ये मरे पड़े लोग, देश के मन को भी मार रहे हैं…’

PM Modi in Kandhamal

PM Modi in Kandhamal

Share
Advertisement

PM Modi in Kandhamal: शनिवार को ओडिशा के कंधमाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. पोखरण में हुए परमाणु परीक्षण की बात की. उन्होंने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के बयान पर भी चुटकी ली. वहीं कहा कि कांग्रेस मान्य विपक्ष भी नहीं बना पाएगी.

Advertisement

कंधमाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 26 साल पहले आज के दिन अटल बिहारी वाजपयी की सरकार ने पोखरण में परमाणु परिक्षण किया था. एक वह दिन था जब भारत ने दुनिया को अपने सामर्थ्य का परिचय करवाया था. दूसरी ओर कांग्रेस की सोच, कांग्रेस बार-बार लोगों को डराने की कोशिश करती है

उन्होंने कहा, वे कहते हैं संभल कर चलो पाकिस्तान के पास एटम बम है. यह मरे पड़े लोग, यह देश के मन को भी मार रहे हैं। कांग्रेस का हमेशा ऐसा ही रवैया है. आज पाकिस्तान की हालत यह है कि अब वे बम बेचने के लिए निकले हैं। कांग्रेस के इसी कमज़ोर रवैये के कारण जम्मू-कश्मीर के लोगों ने 60 साल तक आतंक भुगता है। देश ने इतने आतंकी हमले झेले हैं जो देश भूल नहीं सकता. 26/11 के मुंबई के भयंकर आतंकी हमले के बाद इनकी हिम्मत नहीं हुई की वे आतंकवाद के सरपरस्त पर कार्रवाई करें.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, मैं आज कांग्रेस को दो टूक कहूंगा… भारत के मुसलमान…कोई इधर-उधर जाएगा ऐसा मानने की कोशिश न करें। कांग्रेस के शहज़ादे आए दिन बयानबाज़ी कर रहे हैं. कांग्रेस को विपक्ष(संसद में) बनने के लिए लोकसभा की कुल संख्या का 10% चाहिए। कांग्रेस वाले कान खोलकर सुन लें… कांग्रेस इस देश में मान्य विपक्ष भी नहीं बन पाएगा। वे 50 सीटों(कांग्रेस) से नीचे सिमटने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: बिहार के युवक की सऊदी में मौत, मरने से पहले वीडियो में कहा… ‘हम किसी के बहकावे में यहां…’

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *