Advertisement

Bihar: ‘मैंने हमेशा लालू जी का साथ दिया… शायद मेरी पूजा, इबादत, प्रार्थना में कमी रह गई’

PAPPU YADAV to RJD

PAPPU YADAV to RJD

Share
Advertisement

PAPPU YADAV to RJD: कांग्रेसी पप्पू यादव ने कहा कि मेरा लक्ष्य 2024 है. इस दौरान उन्होंने आरजेडी और लालू पर भी बात की. उन्होंने कहा कि जब-जब लालू जी पर संकट आया तो पप्पू यादव उनके साथ खड़ा रहा. मेरी इबादत में ही कोई कमी रह गई होगी कि…. वहीं उन्होंने कहा कि मेरा लक्ष्य 2024 है जबकि कुछ लोगों का लक्ष्य 2025 है. वहीं पप्पू यादव के बयान के बाद तेजस्वी यादव का भी बयान आया. उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा कि जो लोग हमारे साथ नहीं हैं. निश्चित ही वो बीजेपी के साथ हैं.

Advertisement

‘बताशा जाए तो जाए मंदिर नहीं जाना चाहिए’

कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने कहा, “मेरा लक्ष्य 2024 है, कुछ लोगों का लक्ष्य 2025 है. कुछ लोग कहते हैं बताशा जाए तो जाए मंदिर नहीं जाना चाहिए. मतलब लोकसभा जाए तो जाए 2025 नहीं जाना चाहिए. मेरा कहना है दुनिया चली जाए, देश नहीं जाना चाहिए. आम आदमी और जनता सुरक्षित रहनी चाहिए.

‘मैं मधेपुरा या सुपौल नहीं जाऊंगा’

उन्होंने कहा तेजस्वी मेरे भाई हैं. मैं हमेशा लालू के साथ रहा. ये उस वक्त की बात है जब तेजस्वी और तेज प्रताप जन्म नहीं लिए थे. विपक्ष के नेता बनने के समय एक वोट से लालू यादव बने. वो कह दें कि मेरी भूमिका नहीं है. मुख्यमंत्री बनने के समय भी साथ दिया लेकिन जब मेरी बारी आई तो… हो सकता है मेरी पूजा, इबादत, प्रार्थना में कमी रह गई हो। मैंने उन्हें साफ शब्दों में कहा कि मैं परिवार का हूं मैं गठबंधन नहीं करूंगा, मैं मधेपुरा या सुपौल नहीं जाउंगा…

‘आरजेडी सिंबल से लड़ लूंगा पूर्णियां में चुनाव’

मैंने कहा कि यदि उनके मन में ये बात आई हो कि कांग्रेस क्यों ज्वाइन की तो मैं कहता हू कि आप मुझे पूर्णियां दे दीजिए. मैं लालटेन से वहां चुनाव लड़ लूंगा. पूर्णियां नहीं छोड़ूंगा. गुनाह क्या है मेरा… मैंने कसूर क्या किया.

‘जो हमारे खिलाफ, वो बीजेपी के साथ’

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि जो हमारे खिलाफ है, जाहिर सी बात है कि वो बीजेपी की साथ है. मैंने किसी का नाम नहीं लिया. ये जनता के ऊपर छोड़िए। ये जनता तय करेगी. उन्होंने पत्रकारों से कहा आप लोग अपना सजेशन या अपना फीडबैक मत दीजिए. जो कहा जाए वो कहिए.

यह भी पढ़ें: AIMIM प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमान ने किशनगंज से भरा पर्चा, बोले… जनता मुझे भेजेगी पार्लियामेंट

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें