Advertisement

AIMIM प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमान ने किशनगंज से भरा पर्चा, बोले… जनता मुझे भेजेगी पार्लियामेंट

Nomination For Kishanganj seat

Nomination For Kishanganj seat

Share
Advertisement

Nomination For Kishanganj Seat: किशनगंज लोकसभा सीट से AIMIM के बिहार प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमान ने बुधवार को अपना नांमाकन दाखिल किया। बताया जा रहा है कि नांमाकन पर्चा दाखिल करने के बाद पत्रकारों से मुखातिब होकर कहा की बिहार के सीमांचल सबसे पिछड़ा इलाका है. यहां की हक हकुक की लड़ाई लड़ने के लिए यहां की जनता मुझे पार्लियामेंट भेजेगी। बता दें किशनगंज सीट पर एनडीए और महागठबंधन ने भी मुस्लिम प्रत्याशी पर ही दांव खेला है.

Advertisement

एनडीए की ओर से जेडीयू के मुजाहिद आलम इस लोकसभा सीट से दावेदारी पेश करेंगे. तो वहीं कांग्रेस की ओर से मुहम्मद जावेद चुनाव लड़ेंगे. ऐसे में यहां त्रिकोणीय मुकाबला होने की भी पूरी उम्मीद है. 2019 की मोदी लहर में भी यह सीट एनडीए के खाते में नहीं आ सकी थी. इस सीट से कांग्रेस के मुहम्मद जावेद ने बाजी मारी थी.

नामांकन के बाद अख्तरुल इमान ने आगे कहा कि AIMIM के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा है। वही लोगों ने अख्तरुल इमान को फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान AIMIM नेता अब्दुल माजिद, आदिल हसन सहित सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता और आम जनता मौजूद रहे।

वहीं कटिहार में कांग्रेस प्रत्याशी तारिक़ अनवर ने नामांकन किया। महागठबंधन के तरफ से पूर्व सांसद तारिक अनवर को कटिहार लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया गया है। बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह भी नॉमिनेशन में शामिल होने के लिए हेलीकॉप्टर से कटिहार पहुंचे पूर्व सांसद तारिक़ अनवर ने कहा कि कटिहार में रोजगार का संकट एक बड़ा मुद्दा है ,इसके अलावा कई और मुद्दे पर वो जनता के बीच लगातार बने हुए हैं। कटिहार लोक सभा सीट महागठबंधन की झोली में आना निश्चित रूप से तय माना जा रहा है।

रिपोर्टः इमामुद्दीन, संवाददाता, किशनगंज, बिहार

रिपोर्ट: तौकीर रज़ा, संवाददाता, कटिहार, बिहार

यह भी पढ़ें: LJP(R) के 22 नेताओं ने दिया पार्टी से इस्तीफा, बोले…मोदी से बैर नहीं, चिराग की खैर नहीं

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *