Advertisement

Bihar: हम पैसा कमा रहे थे तो आप क्या कर रहे थे- भाई वीरेंद्र, आरजेडी

Opposition to State Government

Opposition to State Government

Share
Advertisement

Opposition to State Government: विपक्षी पार्टी ने नेताओं ने नव गठित प्रदेश सरकार पर सवाल उठाए। पार्टी नेताओं ने कहा कि हमें महागठबंधन के विधायकों पर पूर्ण विश्वास था। जिन्होंने विश्वास तोड़ा है उसे जनता सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि जिस जांच की बात हो रही है, वह करा ली जाए। पिछले 17 साल तक की जांच की जाए। आरजेडी के भाई वीरेंद्र ने कहा कि हमारी शंका किसी पर नहीं थी। हमारी पार्टी टूटी है या नहीं इस पर वरिष्ठ नेता संज्ञान लेंगे। हमें महागठबंधन के सभी सदस्यों पर विश्वास था। जिसने धोखा दिया जनता उसकी मरम्मत करेगी।

Advertisement

चेतन आनंद पर बोले… ऐसे लोगों को लाएंगे तो यही हश्र होगा

पत्रकारों ने उनसे पूछा कि आपकी पार्टी ने सिटिंग विधायक की टिकट काटकर चेतन आनंद की मां को टिकट दिया था। उन्होने इस पर तंज किया कि ऐसे लोगों को लाएंगे तो यही हश्र होगा। हवाई जहाज से आने वालों को टिकट नहीं मिलनी चाहिए। प्रह्लाद यादव पर बोले, पार्टी निर्णय लेगी। वहीं पूछा कि ट्रांसफार पोस्टिंग में हम पैसा कमा रहे थे तो आप क्या कर रहे थे।

पीएम पद की दावेदारी चाहते थे नीतीश

उन्होंने कहा कि जब हमको कोई होता तो पूछा जाता था कि कौन काम है। इसके बाद दीपक कुमार से बात करने को कहा जाता था। इसके बाद किसी पदाधिकारी के जाने के बाद कहते थे कि इतना कर दीजिए। उन्होंने कहा इंडी अलायंस में नीतीश जी चाहते थे कि उन्हें प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया जाए।

गलती हमारी पार्टी से हुई है

भाई वीरेंद्र ने कहा कि मैंने व्यक्तिगत बयान दिया था कि माननीय नीतीश कुमार को पीएम पद का उम्मीदवार बनाया जाए। लेकिन यह तो पद प्रेमी लोग हैं. पलटासन मारते रहते हैं। गलती हमारी पार्टी से भी हुई है। इनपर भरोसा किया। हमने लालू जी से कहा था कि आपने इनको लिया है, तो उन्होने कहा था समाजवादी है. हम चाहते हैं कि देश से  बीजेपी को समाप्त कर दें. हम भी संतुष्ट हो गए।

तिकड़म लगाकर बनाई सरकार

आरजेडी के आलोक मेहता ने कहा कि जांच करा ही लेना चाहिए। 17 साल जो हुआ उसकी जांच होनी चाहिए। आज का दिन लोकतंत्र का सबसे शर्मनाक दिन. आज जो हुआ वह जनता नहीं चाहती थी। तिकड़म लगाकर सरकार बनाई गई है। इसकी मृत्यु की घोषणा करता हूं। भ्रष्टाचार की बात सिर्फ जुमला है।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: वो कहते थे खेला होगा, नहीं जानते थे कि हम उनसे बड़े खिलाड़ी हैं- शाहनवाज हुसैन

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *