Advertisement

वो कहते थे खेला होगा, नहीं जानते थे कि हम उनसे बड़े खिलाड़ी हैं- शाहनवाज हुसैन

0
BJP Leaders to RJD

BJP Leaders to RJD

Share
Advertisement

BJP Leaders to RJD: बिहार विधानसभा में विश्वास मत हासिल करने के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने हिन्दी ख़बर से विशेष बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि नीतीश जिस लेनदेन की जांच कराने की बात कर रहें वह जरूर होनी चाहिए। वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने आरजेडी पर तंज कसते हुए कहा कि वो कहते रहे कि खेला होगा लेकिन उनको यह पता नहीं था कि उनसे बड़े खिलाड़ी हम हैं।

Advertisement

‘बीच में आ गया था ‘भाप का इंजन’, हटा दिया गया’

शहनवाज बोले, जनादेश इसी सरकार को मिला था। बीच में आरजेडी ने घुसपैठ की। भाप का इंजन आ गया था। अब भाप का इंजन हटा दिया है। वंदे भारत का इंजन लगा दिया है। मोदी का इंजन. अब पूरी ताकत से डेवलप्मेंट होगा। वो कहते थे खेला होगा। वो यह नहीं जनाते थे कि हम उनसे बड़े खिलाड़ी हैं। खेलने वो आए थे। हमने नहीं कहा था। खेलने आए तो खेला उनके साथ ही खेला हो गया। वहीं जल्द ही मंत्रिमंडल विस्तार की भी बात कही गई।

‘प्रलोभन की कराई जाएगी जांच’

वहीं जब बीजेपी नेता रामसूरत राय ने पूछा गया कि सीएम नीतीश कुमार ने आज अपनी स्पीच में एक बात कही कि पैसे का लेनदेन हो रहा था, सबकी जांच कराएंगे। इस पर नेता ने कहा कि निश्चित तौर पर आरजेडी के लोगों ने कुछ विधायकों को प्रलोभन देना शुरू कर दिया था। उन प्रलोभन की जांच कराई जाएगी। ऐसे दोषियों को सजा भी दी जाएगी।

‘पर्दा उठा तो उनकी सारी चिड़िया उड़ चुकी थीं’

जब उनसे पूछा गया कि आरजेडी के नेता कह रहे थे कि पर्दा में रहने दो पर्दा न उठाओ। इस पर रामसूरत राय बोले पर्दा उठा तो उनकी सारी चिड़िया उड़ चुकी थीं। निश्चित तौर पर जिसकी औकात न हो उन्हें यह बात नहीं बोलनी चाहिए। जनता ने तो उन्हें मेंडेट दिया ही नहीं था। बीच में आकर नौटंकी करना. जनता को झूठा आश्वासन देना यह आरजेडी की ही मानसिकता है।

‘2024 में पुन नरेंद्र मोदी को लाएंगे’

जब उनसे पूछा गया कि आपका फ्लोर टेस्ट क्लीयर हो चुका है अब प्राथमिकता क्या होगी। तो उन्होंने कहा, पहली प्राथमिकता जो जनता का काम बचा है उसे पूरा करना। 2024 में पुन नरेद्रं मोदी को प्रधानमंत्री बनना. एनडीए की सरकार बनना। 2025 में बिहार में भी फिर से सरकार बनाना। जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. एक सप्ताह के अंदर में हो जाएगा।

‘हमारे नेता विकास के लिए कटिबद्ध’

वहीं बीजेपी नेता जनक राम ने कहा कि सदन में हमारे नेता बिहार की जनता के विकास के लिए कटिबद्ध हैं। जनता के काम ही सर्वोपरि हैं। पेसे के लेनदेन के बारे में बोले कि आपने तीन दिन तक देखा कि फ्लोर टेस्ट के लिए जो खेला करने की कोशिश हो रही थी। उसकी जांच निश्चित होनी चाहिए।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें:  Bihar news: नीतीश सरकार ने हासिल किया विश्वास मत, विपक्ष का वॉक आउट

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *