Advertisement

Bihar news: नीतीश सरकार ने हासिल किया विश्वास मत, विपक्ष का वॉक आउट

Nitish government pass in floor test

Nitish government pass in floor test

Share
Advertisement

Nitish government pass in floor test:  नीतीश कुमार ने विश्वास मत हासिल कर लिया है। नई प्रदेश सरकार के पक्ष में कुल 130 वोट पड़े हैं। वहीं विपक्ष ने वॉकआउट कर दिया। इसी के साथ फ्लोर टेस्ट में नीतीश सरकार पास हो गई। इस दौरान नीतीश ने कुमार ने अपने भाषण में आरजेडी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि 2005 से पहले बिहार में न सड़कें थी न सुरक्षा। शाम को भी आदमी घर से बाहर नहीं निकलता था।

Advertisement

पहले न सड़क थीं न सुरक्षा

विधानसभा में अपने भाषण के दौरान नीतीश कुमार बोले, आप लोगों को याद है कब से हमने काम करना शुरू किया। जब 2005 से जब काम शुरू हुआ कितना विकास हुआ? हमारे पहले इनके पिता को और इनकी माता को 15 साल काम करने का मौका मिला तो क्या हुआ था बिहार में जी। शाम में कोई भी आदमी घर से बाहर निकला था। कहीं कोई सड़क थी। कोई रास्ता था। ये बात करते हैं अपने में कि इनके साथ मुस्लिम है। हम जब आए तो हिन्दू मुस्लिम का झगड़ा बंद कराया। 2005 से पहले मुस्लिमों के साथ क्या हुआ।

पुरानी जगह आ गया

उन्होंने कहा, जब ये लोग(कांग्रेस और RJD) साथ थे तो हमने बाकि सब लोगों को एकजुट करने के लिए यहां पर बैठक भी की… मैंने इतने दिन मेहनत की और मैं सबको एकजुट कर रहा था लेकिन कुछ हुआ?… कांग्रेस पार्टी को डर लग रहा था। हम बार-बार कह रहे थे कि बाकि पार्टियों को एकजुट कीजिए… हमें बाद में पता चला कि इनके(तेजस्वी यादव) पिता भी उनके(कांग्रेस) साथ हैं तब मुझे पता चला कि कुछ होने वाला नहीं है और फिर मैं अपनी पुरानी जगह(NDA) पर आ गया जहां मैं बहुत पहले था…”। अब यहीं रहूंगा।

यह भी पढ़ें: BIHAR: आरजेडी पर बरसे विजय सिन्हा, बोले… हर नौजवान को बनाया अपराधी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *