Advertisement

Bihar: लोकसभा चुनाव में नहीं खुलेगा सपा, बसपा और कांग्रेस का खाता- केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी सीएम, यूपी

Keshav Prasad Maurya in Bihar

Keshav Prasad Maurya in Bihar

Share
Advertisement

Keshav Prasad Maurya in Bihar: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अपने एक दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को बिहार पहुंचे। यहां उन्होंने बड़ा बयान दिया है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लोकसभा चुनाव में सपा, बसपा और कांग्रेस का खाता भी नहीं खुलेगा। उन्होंने कहा कि यूपी की सभी 80 सीटें भारतीय जनता पार्टी जीतेगी बल्कि भारी अंतर से जीत होगी । मैं एक ही जाप करता रहता हूं सीताराम सीताराम। बिहार की 40 और यूपी की 80 यानी 120 सीटें।

Advertisement

‘यूपी-बिहार के लोग देंगे मोदी को गिफ्ट’

उन्होंने यह भी कहा कि श्रीराम लला का भव्य मंदिर बनाने के लिए प्राण प्रतिष्ठ प्रतिष्ठा समारोह को सफल बनाने के लिए,पूरे देश को राममय बनाने के लिए नरेंद्र मोदी को बिहार और यूपी के लोग गिफ्ट देंगे। अखिलेश यादव के भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर कहा कि शामिल हो, अलग-अलग या एक साथ लड़ें। कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

‘कुछ देर के लिए विकास के पथ से दूर चला गया था बिहार’

वह बोले, 60% वोट हमारा है और जो 40% है उस बंटवारे में भी हमारा है। बनारस में विकास की गंगा बह् रही है। देश भर में, बिहार में, उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री मोदी की विकास की गारंटी है। विकास के पथ से बिहार कुछ देर के लिए दूर चला गया था लेकिन अब सही हो गया। पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा पर उनका कहना था कहा कि बिहार में भी सीताराम का जाप करेंगे 120 विरोधियों को साफ करेंगे।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें:  डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी अचानक पहुंचे आईजीएमएस अस्पताल

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *