Advertisement

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी अचानक पहुंचे आईजीएमएस अस्पताल

Inspection by Deputy CM Samrat

Inspection by Deputy CM Samrat

Share
Advertisement

Inspection by Deputy CM Samrat: पटना बिहार के डिप्टी सीएम सह स्वास्थ्य मंत्री सम्राट चौधरी शुक्रवार को अचानक पटना के सबसे बड़े अस्पताल आईजीएमएस में पहुंचे और वहां निरीक्षण किया। निरीक्षण के क्रम में उन्हें कई त्रुटियां मिलीं। जानकारी के अनुसार सम्राट चौधरी को लगातार इस बात की सूचनाओं मिल रही थी कि आईजीएमएस में सही तरीके से न तो इलाज हो रहा है और न ही व्यवस्था ठीक है।

Advertisement

इमरजेंसी वार्ड में बेड की कम संख्या पर बोले, और बढ़ाएंगे बेड

जिसे लेकर निरीक्षण करने डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी अचानक पहुंचे। सम्राट चौधरी ने कहा कि इमरजेंसी में बेड की संख्या कम है। जिसकी वजह से जो लोग इमरजेंसी में पहुंचते हैं उन्हें बेड नहीं मिलता है। अभी करीबन 95 ही इमरजेंसी में बेड हैं। उसकी संख्या हम बढ़ाने जा रहे हैं। सबको मुफ्त इलाज मिले, इसको लेकर नीतीश कुमार लगातार लगे हुए हैं।

बोले, इसी वित्तीय वर्ष से शुरू करवा दिया जाएगा कार्य

सम्राट चौधरी ने कहा कि इस वित्तीय वर्ष में ही यहां सुविधाओं को और बेहतर करने का कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा। हमारी कोशिश है कि हर गरीब का यहां पूरी तरह से मुफ्त और शीघ्र इलाज हो। ज्यादा से ज्यादा गरीब इस सुविधा का लाभ उठाएं। उन्होंने कहा सीएम नीतीश कुमार बिहार के गरीबों के हितों के लिए लगातार प्रयासरत हैं। इस दौरान सम्राट चौधरी ने अस्पताल परिसर में पौधरोपण भी किया।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar: सीएम नीतीश कुमार ने कारा व्यवस्था के सुदृढ़ीकरण के लिए दी करोड़ों की सौगात

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें