Advertisement

Mumbai: दो दिवसीय दौरे पर मुंबई जाएंगे जेपी नड्डा, संगठन के कार्यक्रमों में होंगे शामिल

Share
Advertisement

Mumbai: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) बुधवार से दो दिवसीय दौरे पर मुंबई में रहेंगे। इस दौरान, 21 फरवरी को अंधेरी, मुंबई में नड्डा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद क्लस्टर चुनाव संचालन समिति और चुनाव संचालन समिति की टिफिन बैठक होगी।

Advertisement

22 फरवरी को, नड्डा नवी मुंबई में होने वाले ‘मुंबई अश्वमेध गायत्री महायज्ञ’ में भाग लेंगे और गिरगांव चौपाटी में छत्रपति शिवाजी महाराज शिल्प का पूजन व उद्घाटन करेंगे। मुंबई के सायन कोलीवाड़ा में उसी दिन नड्डा एक लाभार्थी सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) बुधवार से दो दिवसीय मुंबई दौरे पर रहेंगे, जहां वे कई सार्वजनिक और सांगठनिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे, भाजपा राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने बताया। इस दौरान वे कार्यकर्ता सम्मेलन और क्लस्टर बैठक के साथ-साथ लाभार्थी सम्मेलन और कार्यकर्ता सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे।

Mumbai: महाराज के शिल्प का पूजन और उद्घाटन भी होगा

साथ ही छत्रपति शिवाजी महाराज के शिल्प का पूजन और उद्घाटन भी होगा। नड्डा को बुधवार को दोपहर 12 बजे छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारियों द्वारा स्वागत किया जाएगा। तब वे दादर के वसंत स्मृति में पहुंचेंगे, जहां वे दोपहर एक बजे से मुंबई चुनाव संचालन समिति के साथ टिफिन बैठक करेंगे। क्लस्टर-ए और क्लस्टर-बी की चुनाव संचालन समिति की बैठक इसके बाद उसी स्थान पर होगी।

पार्टी के बड़े कार्यकर्ता सम्मेलन को शाम 7:45 बजे बीएमसी मैदान, नड्डा, मुंबई में संबोधित करेंगे। वे भी दादर पश्चिम में रात 9 बजे एक महत्वपूर्ण सांगठनिक बैठक करेंगे।

Mumbai: भाजपा अध्यक्ष गुरुवार को अपने महाराष्ट्र दौरे के दूसरे दिन सुबह 10 बजे गिरगांव चौपाटी में छत्रपति शिवाजी महाराज शिल्प का पूजन व उद्घाटन करेंगे। तब वे 11 बजे खारघर (पश्चिम) नवी मुंबई पहुंचेंगे, जहां वे ‘मुंबई अश्वमेध गायत्री महायज्ञ’ में भाग लेंगे। नड्डा भी सायन कोलीवाड़ा में दोपहर 2 बजे लाभार्थी सम्मेलन में बोलेंगे।

यह भी पढ़ें: Delhi: PM Modi आज 9वें रायसीना डायलॉग का करेंगे उद्घाटन, ग्रीस के प्रधानमंत्री हैं मुख्य अतिथि

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *