Advertisement

जॉर्ज फर्नांडिस भी थे संयोजक, क्या उन्हें मुंशी कहना उचित?- संजय झा

Sanjay Kumar Jha Said

Sanjay Kumar Jha Said

Share
Advertisement

Sanjay Kumar Jha Said: शुक्रवार को जेडीयू नेता और प्रदेश में जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने पटना स्थित जेडीयू कार्यालय में लोगों की समस्याएं सुनीं। जनसुनवाई के इस कार्यक्रम के बाद उन्होंने पत्रकारों से भी बात की। आम जनों की शिकायतों को सुनकर उनके त्वरित निराकरण हेतु संबंधित विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

Advertisement

Sanjay Kumar Jha Said: ‘सुशील मोदी न करें इंडी गठबंधन की चिंता’

पत्रकारों से बातचीत करते हुए संजय कुमार झा ने कहा कि सुशील कुमार मोदी को इंडी गठबंधन की चिंता नहीं करनी चाहिए। इंडिया गठबंधन में किस पद की क्या भूमिका होगी यह हम आपस में मिलकर तय कर लेंगे। उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि जॉर्ज फर्नांडिस एनडीए गठबंधन के संयोजक थे तो क्या उन्हें एनडीए गठबंधन का मुंशी कहना उचित होगा?

‘नीतीश चाहते थे अक्टूबर में हो जाए सीट शेयरिंग’

एक पत्रकार के सवाल के जवाब में संजय कुमार झा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चाहते थे कि अक्टूबर में ही सीट शेयरिंग हो जाए और 2 अक्टूबर को राजघाट से इंडिया गठबंधन लोकसभा चुनाव के लिए अपने अभियान की शुरुआत करता लेकिन पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी व्यस्त हो गई लिहाजा सीट शेयरिंग में विलंब हो गया।

‘नीतीश को नहीं किसी पद की लालसा’

संयोजक के पद के विषय में पूछे गए सवाल पर संजय कुमार झा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इंडिया गठबंधन में कभी भी किसी भी पद को लेकर अपनी इच्छा नहीं जताई है। देशभर के विपक्षी दलों को एकजुट करना ही उनका मकसद था। ईडी की रेड पर उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं इसलिए जांच एजेंसी अधिक सक्रिय दिख रही हैं।

‘दरभंगा एम्स पर कही ये बात’

दरभंगा एम्स पर संजय कुमार झा ने जानकारी देते हुए कहा कि बिहार सरकार ने दरभंगा एम्स के लिए नए डिजाइन का प्रस्ताव रखा है। जिसमें पिलर पर ही स्ट्रक्चर खड़ा करने की बात कही गई है। स्ट्रक्चर के नीचे बेसमेंट और पार्किंग तैयार की जाएगी और मिट्टी भराई के लिए बिहार सरकार ने 309 करोड रुपये की जो राशि आवंटित की थी उस राशि को एम्स निर्माण एजेंसी को दे दिया जाएगा। उक्त कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश महासचिव अरुण कुमार सिंह उपस्थित रहे।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

ये भी पढ़ें: Bihar: पंचायत की सुविधाओं के प्रति सीएम नीतीश संवेदनशील, दिए निर्देश

Follow us on: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *