Advertisement

Bihar: बढ़ते अपराधों का आरोप लगा राबड़ी बोलीं… क्या सरकार अंधी हो गई

Rabdi protest in Bihar

Rabdi protest in Bihar

Share
Advertisement

Rabdi protest in Bihar: बिहार विधानसभा परिसर में विपक्षी नेताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान विधान परिषद की नेता विरोधी दल राबड़ी देवी सहित अन्य लोग हाथों में पोस्टर लेकर विरोध करते नजर आए। उन्होंने प्रदेश में बढ़ते अपराधों का हवाला देते हुए का कि क्या सरकार अंधी हो गई है.

Advertisement

‘जब-जब बीजेपी सत्ता में आती है, बैंकों को लूटा जाता है’

राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि रोज बैंक लूट जा रहे हैं। बीजेपी जब-जब सत्ता में आती है, तब तब बैंकों को लूटा जाता है। हर रोज चोरी, डकैती हो रही है। अस्पताल में बीजेपी के नेता पिस्टल लहरा रहे हैं। क्या यह सारी चीज सरकार को नहीं दिख रही है? क्या सरकार अंधी हो गई है? नीतीश सरकार द्वारा भ्रष्टाचार निरोधक कानून पर राबड़ी देवी ने कहा कि कानून बनते और बदलते रहते हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती है।

‘केवल गरीबों पर होती कार्रवाई’

उन्होंने कहा, केवल गरीबों पर कार्रवाई होती है अमीरों को छोड़ दिया जाता है। इस कानून का विरोध करेंगे। शिक्षा विभाग के एसीएस केके पाठक के मुद्दे पर राबड़ी देवी ने कहा कि केके पाठक ने जो कानून उठाया है, वह सही उठाया है। जब आप नौकरी करेंगे तो क्या घर में बैठकर के नौकरी करेंगे? जाने में क्या हर्ज है? हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी के भी पक्ष में नहीं है।

‘दल छोड़कर जाने वाले नेता बेशर्म’

एक अन्य सवाल के जवाब में राबड़ी देवी ने कहा कि जो लोग दल छोड़कर के भाग रहे हैं वह सब के सब बेशर्म है। पैसे लेकर के लोग भाग रहे हैं। यह सब लोग पैसे पर बिक गए हैं। इन लोगों को शर्म आनी चाहिए। इन लोगों को इस्तीफा देकर के जाना चाहिए।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar: कुत्ते को नहीं दी जाती मांस की रखवाली- अजीत कुशवाहा

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें