Advertisement

Bihar: कुत्ते को नहीं दी जाती मांस की रखवाली- अजीत कुशवाहा

Ajit to Nitish

Ajit to Nitish

Share
Advertisement

Ajit to Nitish: पटना में भाकपा माले एमएलए अजीत कुशवाहा ने बड़ा बयान दिया है। अजीत कुशवाहा ने कहा कि मांस की रखवाली करने की जिम्मेदारी कुत्ते को नहीं दी जा सकती है। गुरुवार को बिहार विधान सभा परिसर में अलग-अलग मुद्दों पर बात करते हुए अजीत कुशवाहा ने कहा कि शिक्षा विभाग द्वारा पत्र निकाला, अब सवाल यह है कि फर्जी पत्र निकला क्यों… मुख्यमंत्री ने सदन में कहा कि 10 बजे से स्कूल की टाइमिंग होगी। इस बात को लेकर के आज एक सप्ताह हो गया और एक सप्ताह के बाद भी पत्र निकालता है तो फर्जी निकलता है।

Advertisement

‘केके पाठक को कहां से मिल रही इतनी ताकत’

उन्होंने कहा, केके पाठक को इतनी ताकत कहां से मिलती है कि बिहार के चुने हुए मुख्यमंत्री के फैसले की अवहेलना कर सके। केके पाठक को इतनी छूट क्यों मिली हुई है? अहम सवाल यह है। अजीत कुशवाहा ने कहा कि हम लोग शुरू से ही कह रहे हैं कि सरकार का इकबाल खत्म हो चुका है। जिस सरकार की बात अधिकारी ही नहीं माने उस सरकार का क्या मतलब है?

‘प्रदेश में आईपीएस का राज’

राज्य सरकार द्वारा प्रस्तावित भ्रष्टाचार निरोधक कानून के बारे में अजीत कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार का राज ही आईपीएस का राज है। केके पाठक के बारे में आप लोगों ने सुना ही है। बिहार में अगर कोई सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी है तो इनके चहेते आईएएस, आईपीएस ऑफिसर हैं। इन अधिकारियों की संपत्तियों की जांच हो।

‘अधिकारियों की संपत्ति की जांच हो’

उन्होंने कहा, इतने दिनों से विभाग में अधिकारी बैठे हुए हैं कितने पैसों की लूट हुई है इसकी जांच होनी चाहिए रखवाली करने की जिम्मेदारी दी जा रही है। सबसे ज्यादा अकूत संपत्ति इस लोगों के पास है। सीएम नीतीश कुमार का केके पाठक के साथ कौन सा संबंध है यह बिहार को पता है न हमें पता है। किसी देश के राज्य में यह पहली बार हो रहा है किसी राज्य की मुख्यमंत्री की बात को वहां का मुख्य सचिव नहीं मान रहा है।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: फर्जी लेटर जारी कर शिक्षकों की नई स्कूल टाइमिंग का दावा, शिक्षा विभाग ने कहा ये…

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें