Advertisement

Bihar: मोदी ने सभी के सपनों को पूरा किया- सम्राट चौधरी

BJP Press Conference

BJP Press Conference

Share
Advertisement

BJP Press Conference: बिहार में डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा सहित बीजेपी नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने जनता से बीजेपी की नीतियों के बारे में बात की। वहीं पीएम मोदी और नीतीश कुमार की तारीफ की. बीजेपी के सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी ने अपने 99 प्रतिशत वादे पूर्ण किए हैं. हम जनता के हर वादे पर खरे उतरे हैं. यह मोदी की गारंटी है। उन्होंने कहा जब बीजेपी नारी शक्ति वंदन विधेयक लेकर आई तो विपक्ष के कई नेताओं और पार्टियों ने कहा कि यह हमारा सपना था। मोदी ने सभी के सपनों को पूरा किया है।

Advertisement

‘529 संकल्पों को किया पूरा’

सम्राट चौधरी ने कहा 2019 तक 530 संकल्प भाजपा ने लिए थे। 529 संकल्प को पूरा किया है। मोदी सरकार गारंटी की सरकार है। 370 को हटाने में बीजेपी को 60 साल लगे, राम मंदिर का सकल्प पूरा किया। कोई पार्टी में हिममत नहीं है जो 99% वादों को पूरा कर सके। मोदी सरकार ने पूरा किया। बिजली पानी अनाज लोगों को घर-घर पहुंचाया। उन्होंने कहा कि हम जनता के विकसित भारत बनाने में सुझाव चाहते हैं।

‘विकसित भारत के लिए दें सुझाव’

उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा का ने कहा, अब बिहार में सुशासन है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए के साथ बिहार तरक्की कर रहा है। आज और देश की तरक्की में सभी का योगदान जरूरी है। नमो एप से जुड़कर विकसित भारत के लिए देशवासी सुझाव दे सकते हैं. देश की विकास की गाथा, विकसित भारत संकल्प पत्र के माध्यम से सुझाव दें। सुझाव के लिए 9090902024 नंबर जारी किया गया। बालू, ज़मीन, दारू माफियाओं को रोकने के लिए विधानसभा से जल्द कानून बनेगा।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar: तस्करी के लिए ला रहे थे शराब, पुलिस ने कर दिया ‘खेल’ खराब

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *