Advertisement

Bihar: पीएम मोदी ने किया संवाद, बोले…जो बूथ जीतता है वही चुनाव जीतता है

PM talks to BJP Workers

PM talks to BJP Workers

Share
Advertisement

PM talks to BJP Workers: प्रधानमंत्री ने ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के तहत बिहार में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं से संवाद किया. इस ऑनलाइन संवाद कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं से भ्रष्टाचार, परिवारवाद से होने वाले नुकसान को मतदाताओं को बताने की बात कही।

Advertisement

पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार के बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुखों और भाजपा कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करते हुए उनमें जोश भरा तथा उनका उत्साह बढ़ाया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से मेरा बूथ, सबसे मजबूत करने का टिप्स देते हुए कहा कि जो पार्टी बूथ जीतने पर जोर लगाती है वह पार्टी चुनाव भी जीतती है।

प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं से लोकतंत्र मे भ्रष्टाचार, परिवारवाद से होने वाले नुकसान को मतदाताओं को बताने की भी बात कही। उन्होंने कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर सम्मलेन बुलाने जिसमें बुजुर्ग लोगों को बुलाकर 90 के दशक के अनुभवों को सभी युवाओं को बताने की बात कही।

उन्होंने आने वाले नवरात्र मे शक्ति क़ी आराधना करने का संदेश देते हुए पूरे नवरात्र नारी शक्ति से संपर्क स्थापित करने और उनसे संवाद स्थापित करने की बात कही। उन्होंने कहा कि 18 वर्ष पूर्व तक तो बिहार में महिलाएं घरों से निकलने में डरती थीं. एनडीए के कार्यकाल में स्थितियां बदली हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने एनडीए के सभी कार्यकर्ताओं को मिलकर काम करने की सलाह दी। उन्होंने प्रत्येक कार्यकर्ताओं को पूरी शक्ति बूथ पर लगाने की सलाह देते हुए कहा कि मिथिलांचल के लोग तो भव्य राममंदिर बनने से बहुत खुश होंगे। मिथिलांचल को मां सीता की धरती बताते हुए कहा कि यहां के लोग तो भगवान राम को पाहून मानते हैं।

 इस दौरान प्रधानमंत्री ने विकास योजनाओं की भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी है। प्रधानमंत्री के सीधे संवाद को भाजपा प्रदेश कार्यालय मे प्रदेश अध्यक्ष सह उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, संगठन महामंत्री भिखु भाई दलसनिया सहित कई लोगों ने सुना. जबकि मीडिया सेंटर मे उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा, पूर्व मंत्री जीवेश मिश्रा सहित कई अन्य नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: बिहार में ‘क्लाइमेट रेजिलिएंट एंड लो कार्बन पाथ-वे’ पर फीडबैक के लिए की गई बैठक

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें