Advertisement

Bihar: जब लालटेन का तेल समाप्त होने वाला होता है तो उसकी बत्ती भभकने लगती है-राजनाथ सिंह

Rajnath Singh in Karakat

Rajnath Singh in Karakat

Share
Advertisement

Rajnath Singh in Karakat: बिहार में राजनीतिक बयानबाजी जारी है. इसी क्रम में बिहार के काराकाट पहुंचे राजनाथ सिंह आरजेडी और कांग्रेस पर जमकर हमलावर हुए. वहीं चिराग पासवान ने भी विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा. दूसरी ओर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि बिहार ने गुजरात से अधिक सांसद दिए लेकिन बिहार को कुछ नहीं मिला.

Advertisement

काराकाट पहुंचे केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, RJD की हवा निकलती जा रही है। अब इन लोगों ने कांग्रेस के साथ गठबंधन बना लिया है। RJD के बारे में मैं केवल एक बात कहूंगा कि लालटेन कितनी रौशनी देगा? लालटेन ज्यादा से ज्यादा एक कमरे में रौशनी दे सकता है इससे ज्यादा लालटेन की ताकत नहीं है। लालटेन की हालत ये हो गई है कि लालटेन का तेल अब समाप्त हो रहा है। जब लालटेन का तेल खत्म होने लगता है तब बत्ती भभकने लगती है मतलब अब लालटेन बुझने वाली है। यही हाल RJD के लालटेन का है। कांग्रेस की हालत तो ये हो गई है कि 10 साल बाद आप घर के बच्चे से अगर पूछेंगे कि कांग्रेस तो कहेगा कौन कांग्रेस? जैसे धरती से डायनासोर लुप्त हो गया है वैसे ही भारत की राजनीति से कांग्रेस 10 साल बाद लुप्त हो जाएगी।

LJP (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने कहा, INDIA गठबंधन के पास न कोई नेता है न कोई नीति है सिर्फ मोदी को हटाना आपकी रणनीति नहीं हो सकती है। इनकी प्राथमिकता मोदी को हराना है। मोदी को हराना देश के विकास की रणनीति नहीं हो सकती। आपके पास अपना क्या विजन है कि जनता आपके साथ जुड़े? एक व्यक्ति को हराने के लिए आपने पूरी ताकत झोंक दी है, अपनी नीतियों और सिद्धांतों से आपने समझौता कर लिया है। ऐसे धुरविरोधी सिर्फ एक व्यक्ति को हटाने के लिए एकसाथ आ गए हैं। ऐसे में देश की जनता आपका साथ क्यों देगी?

बक्सर में अग्निवीर को लेकर राहुल गांधी के बयान पर LJP (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा, ये लोग इन योजनाओं को नहीं समझेंगे। जिन लोगों को सिर्फ मटन पार्टी की चिंता है। जो बिहार में आकर बिहारियों की बात कम और कौन किसको मटन खिलाएगी इसकी चिंता कर रहे होते हैं। 4 जून के बाद देखना ये एक दूसरे को ऐसे ही मटन पार्टी दे रहे होंगे।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, हमने इनको 40 में से 39 सांसद दिया। गुजरात से ज्यादा सांसद दिया लेकिन सबकुछ गुजरात को मिलेगा और बिहार को ठेंगा मिलेगा। ऐसा नहीं होगा. इसलिए इस बार बिहार की जनता इन लोगों को सबक सिखाएगी।

यह भी पढ़ें: नहर से बाहर आया 10 फुट लंबा मगरमच्छ, मची अफरा-तफरी, कड़ी मशक्कत से किया रेस्क्यू

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *