Advertisement

Bihar: जेडीयू नेता बोले… ‘अंतर्कलह छुपाने को दुष्प्रचार कर रही बीजेपी’

JDU Program in Patna

JDU Program in Patna

Share
Advertisement

JDU Program in Patna: बुधवार को पटना स्थित जेडीयू मुख्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजिति हुआ। इसमें बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार एवं लघु व जल संसधान मंत्री जयंत राज ने प्रदेशभर के विभिन्न जिलों से पहुंचे आम लोगों की शिकायतों को सुना। शिकायतों के त्वरित निराकरण हेतु सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

Advertisement

JDU Program in Patna: ‘हम बीजेपी की तरह जुमलेबाजी नहीं करते’

कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि जेडीयू का दायरा और नीतीश कुमार की लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रही है इसलिए भाजपा के लोग बेचैन हैं। श्रवण कुमार ने कहा कि भाजपा अपनी अंतर्कलह छिपाने के लिए दुष्प्रचार फैला रही है। हमारे नेता नीतीश कुमार जो भी करते हैं बिहार के हित में करते हैं। भाजपा की तरह जुमलेबाजी करना हमारी सरकार का काम नहीं है।

लोकसभा चुनाव को लेकर कह दी ये बात…

पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि जेडीयू हर तरह की स्थिति के लिए तैयार है। भाजपा मुक्त भारत बनाने के अभियान में हम मजबूती से जुटे हुए हैं। हमें पूर्ण विश्वास है कि 2024 लोकसभा चुनाव में बिहार के अंदर भाजपा का खाता भी नहीं खुलेगा।

‘शराबबंदी कानून पर सरकार सख्त’

बिहार सरकार के मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार ने कहा कि नए साल को लेकर हमारा विभाग पूरी तरह से सतर्क है। खासतौर पर सीमावर्ती क्षेत्रों में अधिक मुस्तैदी है। सूचना के आधार पर विभिन्न जगहों पर सर्च अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शराबबंदी कानून का उल्लंघन करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

‘अनावश्यक बयानबाजी करते जीतनराम मांझी’

जीतन राम मांझी के बयान पर सुनील कुमार ने कहा कि कुछ लोग सुर्खियों में बने रहने के लिए अनावश्यक बयानबाजी करते हैं। जब शराबबंदी कानून लागू हुआ था तब जीतन राम मांझी ने सदन में इसके पक्ष में वोट दिया।

‘उपेंद्र कुशवाहा को नहीं मिल रहा मान-सम्मान’

बिहार सरकार के लघु एवं जल संसाधन मंत्री जयंत राज ने कहा कि इंडी गठबंधन की एकजुटता से भाजपा घबराई हुई है। हमारी पार्टी में टूट को लेकर ख़बर पूरी तरह से भ्रामक और अफवाह है। यह सब विरोधियों की राजनीतिक साजिश है। बिहार की जनता के साथ-साथ जेडीयू के प्रत्येक कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पूरा भरोसा है। हम सभी भाजपा मुक्त भारत बनाने के लिए संकल्पित हैं। जयंत राज ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को एनडीए में मान-सम्मान नहीं मिल रहा है इसलिए वो बेचैन हैं। कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश महासचिव अरुण कुमार सिंह भी उपस्थित रहे।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

ये भी पढ़ें: Bihar Crime: कैमूर में साइबर ठगों ने की छह लाख रुपये की ठगी

Follow us on: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *