Advertisement

Viral Video: बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, वीडियो हुआ वायरल

jammu goods train run for 70 kilometers without driver people shocked after seeing viral video

jammu goods train run for 70 kilometers without driver people shocked after seeing viral video

Share
Advertisement

Viral Video: जम्मू-कश्मीर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। जहां पर बिना ड्राइवर के जम्मू के कठुआ से चलकर करीब 70 किलोमीटर दूरी तय कर भारतीय रेलवे की मालगाड़ी पंजाब के होशियारपुर के दसूहा के ऊंची बस्सी तक पहुंच गई। हालांकि किसी तरह से इस ट्रेन को रोका गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

‘ड्राइवर को सस्पेंड करने की उठी मांग’

बता दें, कि वहीं एक यूजर ने लिखा कि यह एक चिंताजनक घटना है जो रेलवे सुरक्षा प्रोटोकॉल और भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए गहन जांच की आवश्यकता पर सवाल उठाती है। अन्य यूजर ने ड्राइवर को सस्पेंड करने की मांग की। कहा रेल मंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए।

दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसके साथ ही कांग्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट एक्स से एक पोस्ट की गई है जिसमें लिखा है- रेलवे का हाल देखिए, जम्मू में बिना ड्राइवर के एकाएक ट्रेन चल पड़ी। रेलवे विभाग में हड़कंप मचा। 70 से 80 किलोमीटर घंटे की रफ्तार से दौड़ रही है ट्रेन।

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/national/bsp-mp-ritesh-pandey-resignation-from-the-party-likely-to-join-bjp-news-in-hindi/

मामले को लेकर हुई जांच शुरू

बताया जा रहा है कि मामले को लेकर जम्मू के डिवीजनल ट्रैफिक मैनेजर ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। फिलहाल इस घटना में कोई नुकसान होने की जानकारी नहीं मिली है।

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि ऐसा ही एक मामला साल 2020 में झारखंड से सामने आया था। एक मालगाड़ी बरसुआ रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी। इस दौरान ट्रेन अचानक रोल होना शुरू हुई। इसके बाद ट्रेन ट्रेन पीछे की तरफ चलते हुए बिमलगढ़ रेलवे स्टेशन की तरफ बढ़ने लगी और 100 की रफ्तार पर दौड़ने लगी।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *