Pitbull Attack: पालतू पिटबुल डॉग ने मालकिन को ऐसे नोंचा कि हो गई मौत, पूरे इलाके में दहशत

pitbull attack

Pitbull Attack: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में ऐसी घटना सामने आई है जिसको सुनकर हर किसी के रोगंटे खड़े हो जाएंगे। दो दिन पहले 80 साल की एक महिला अपने पेट डॉग पिटबुल को छत पर टहला रही थी। अचानक उसके गले में बंधी चेन खुल गई। पिटबुल ने महिला पर अटैक कर दिया और ऐसा नोंच खाया कि शरीर से मांस अलग हो गया। इसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

पालतू पिटबुल डॉग ने मालकिन को ऐसे नोंचा कि हो गई मौत

आपको बता दें कि कैसरबाग के बंगाली टोला में रिटायर्ड शिक्षिका सुशीला विश्नोई त्रिपाठी को उनका पालतू पिटबुल प्रजाति का कुत्ता ब्राउनी (Pitbull Attack) तीन बार पहले भी काट चुका था। इस पर पड़ोसियों ने उनके बेटे अमित से कुत्ते को हटाने के लिए कहा था, लेकिन उसने जिद में ऐसा नहीं किया। वहीं, मंगलवार सुबह उसी कुत्ते ने सुशीला को नोचकर मार डाला। बुधवार को अमित ने उनकी अस्थियां प्रयागराज में विसर्जित कीं।

पिटबुल मालकिन को तीन बार पहले भी काट चुका था

इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी कि मंगलवार सुबह स्कूल की सेवानिवृत्त शिक्षिका सुशीला अपने घर की छत पर थीं, तभी उनके पालतू पिटबुल प्रजाति (Pitbull Attack) के कुत्ते ने उन पर हमला कर दिया। बाद में घर की नौकरानी ने उन्हें खून से लथपथ पाया और उनके बेटे को इसकी सूचना दी।

मंजर इतना भयानक था कि पूरी रात सो नहीं पाए पड़ोसी

घटना के बारे में जानकारी देते हुए अमित के घर के सामने रहने वाले पड़ोसियों ने बताया कि जिस वक्त ब्राउनी ने सुशीला पर हमला किया, वह अपने घर पर ही था। कुत्ता महिला को बुरी तरह नोच रहा था, ऐसे में वह चाहकर भी कुछ नहीं कर पाए। बताया कि वह मंजर इतना भयानक था कि पूरी रात सो नहीं पाए।

पड़ोस के एक दुकानदार ने बताया वाक्या

घटना के दूसरे दिन मोहल्ले में ज्यादातर लोगों ने दरवाजे बंद ही रखे। पड़ोस के एक दुकानदार ने बताया कि सुशीला उनकी दुकान से सामान लेकर जाती थी। खासकर कुत्ते (Pitbull Attack) के लिए बिस्कुट व ब्रेड लेती थीं। ब्राउनी ने उन्हें इससे पहले तीन बार काटा भी था। इस पर पड़ोसी ने अमित से उसे घर से हटाने के लिए कहा, लेकिन उसने इस बात से साफ मना कर दिया।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.