Advertisement

MG Gloster Blackstorm: बाजार में धमाल मचा रहा ग्लॉस्टर का नया वर्जन, जानें कीमत

MG Gloster Blackstorm

MG Gloster Blackstorm

Share
Advertisement

MG Gloster Blackstorm: मॉरिस गैराज इंडिया (Morris Garrages India) ने अपने ग्लॉस्टर प्रीमियम एसयूवी मॉडल लाइनअप में एक नया स्पोर्टी वर्जन बाजार में उतारा है। इस वर्जन का नाम एमजी ग्लॉस्टर ब्लैकस्टॉर्म (MG Gloster BlackStrom)है। ग्राहक को इसके 6 और 7-सीटर 2डब्ल्यूडी वेरिएंट के लिए 40.3 लाख रुपये और 6 और 7-सीटर 4डब्ल्यूडी वेरिएंट के लिए 43.08 लाख रुपये देने होंगे। इस नए वर्जन में कई बदलाव देखने को मिलेंगे लेकिन वहीं इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Advertisement

ब्लैक एलिमेंट्स और रेड एक्सेंट ने बनाया गाड़ी को खास

ग्लॉस्टर के स्पेशल एडिशन को दो कलर ऑप्शन– मेटल ऐश और मेटल ब्लैक में पेश किया जा रहा है। SUV में हेडलैंप और फॉगलैंप हाउसिंग, रूफ रेल्स, अलॉय व्हील्स, विंडो और टेललैंप्स के चारों ओर ट्रिम पर ब्लैक एलिमेंट्स हैं। आप ब्रेक कॉलिपर्स, हेडलैम्प्स, विंग मिरर्स और फ्रंट और रियर बंपर पर भी रेड एक्सेंट्स देख सकते हैं। केबिन के अंदर काले और लाल रंग का कंट्रास्ट काफी शानदार दिखता है। इसमें ऑल-ब्लैक अपहोल्स्ट्री और डैशबोर्ड और स्टीयरिंग व्हील पर भी रेड एक्सेंट दिया गया है।

जानें फीचर्स MG Gloster Blackstorm

आपको बता दें कि एमजी ग्लॉस्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन 2WD और 4WD सिस्टम के साथ 2.0L सिंगल टर्बो और 2.0L ट्विन टर्बोचार्ज्ड डीजल मोटर्स का उपयोग करता है। सिंगल टर्बो यूनिट 163bhp की पावर जेनरेट करती है और ट्विन-टर्बो इंजन 218bhp के लिए अच्छा है। ट्रांसमिशन ड्यूटी 8-स्पीड गियरबॉक्स द्वारा की जाती है। ब्लैकस्टॉर्म एडिशन की लंबाई 4985 मिमी, चौड़ाई 1926 मिमी और ऊंचाई 1867 मिमी है। फीचर्स की बात करें तो गाड़ी में डुअल पैनोरमिक सनरूफ, 12-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, 8-वे एडजस्टेबल पैसेंजर सीट, ADAS, 12 स्पीकर ऑडियो सिस्टम, सात ड्राइव मोड के साथ ऑन-डिमांड 4WD, वायरलेस फोन चार्जर, रियर व्यू मिरर के अंदर ऑटो डिमिंग शामिल हैं। इसी के साथ 64-कलर एंबिएंट लाइटिंग, 360 डिग्री कैमरा भी देखने को मिलेगा।

एमजी ग्लॉस्टर 8-सीटर से उठा पर्दा

कार निर्माता कंपनी MG ने 8-सीट कॉन्फ़िगरेशन के साथ ग्लॉस्टर का भी खुलासा किया है। मॉडल के दूसरी और तीसरी पंक्ति में बेंच-टाइप सीटों के साथ आने की संभावना है। सैवी ट्रिम पर आधारित 8-सीटर ग्लॉस्टर की कीमत 41.77 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है।

यह भी पढ़ें: Sakshi Murder Case: क्या साहिल ने साक्षी को ‘गली का बदमाश’ कहने पर मार डाला?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *