Advertisement

Twitter Video Feature: मस्क का ऐलान, अब अपलोड हो सकेंगे 2 घंटे के लंबे वीडियो

Share
Advertisement

Twitter Video Feature: माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर को अब तक का सबसे बड़ा अपडेट मिला है। मस्क ने ये ऐलान किया है कि अब पेड यूजर्स ट्विटर पर दो घंटे तक के लंबे वीडियो अपलोड कर सकते हैं। माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म का ब्लू पेज भी बदल दिया गया है। वहीं, वीडियो फ़ाइल की सीमा को 2GB से बढ़ाकर 8GB कर दिया गया है। मस्क ने गुरुवार को ट्वीट किया, “ट्विटर ब्लू वेरिफाइड सब्सक्राइबर अब 2 घंटे के वीडियो (8GB) अपलोड कर सकते हैं।”

Advertisement

आपको बता दें कि पहले केवल वेब के जरिए लंबे वीडियो अपलोड की जा सकती थी। हालांकि, अब इससे iOS ऐप के माध्यम से भी अपलोड किया जा सकता है। मिली जानकारी के अनुसार, अब भी अपलोड क्वालिटी 1080p ही होगी। ट्विटर ने पिछले साल दिसंबर में लॉन्ग वीडियो अपलोड फीचर पेश किया था और इसने हाल ही में वेब पर नए प्लेबैक स्पीड कंट्रोल भी जोड़े हैं।

ये महिला बनी ट्विटर की नई CEO

आपको बता दें कि टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर के सौदे के बाद, ट्विटर को खरीद लिया था। इसके बाद, ट्विटर में कई अपडेट देखने को मिले हैं। इस बीच, मस्क ने पुष्टि की है कि एनबीसी यूनिवर्सल के वैश्विक विज्ञापन और साझेदारी की अध्यक्ष लिंडा याकारिनो, ट्विटर की नई सीईओ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें