Advertisement

‘राम मंदिर आस्था का मुद्दा, मंदिर तोड़ने वालों की ख़ुराफ़ात भारत में आज भी चालू’

Praveen Togadiya in Patna

Praveen Togadia in Patna

Share
Advertisement

Praveen Togadia in Patna: विश्व हिंदू परिषद के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने पटना में पत्रकारों से बात की. इस दौरान वह अपने पुराने फायर ब्रांड अंदाज में नजर आए. हिदुत्व के मुद्दे पर खुलकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि राम मंदिर राजनीति का मुद्दा नहीं. वहीं उन्होंने कहा कि मंदिर तोड़ने वाले आज भी जिंदा हैं और उनकी ख़ुराफ़ात भारत में चालू है.

Advertisement

प्रवीण तोगड़िया पटना पहुंचे । इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि पटना भारत का हिस्सा है। हिंदुओं को जगाओ, चुनाव आ रहा है. मतदान करके अपनी सरकार बनाओ. यही हाल देश का है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर कोई चुनाव का मुद्दा न था, न है । राम मंदिर श्रद्धा और आस्था का मुद्दा है. इसलिए राम मंदिर बन गया है।

उन्होंने कहा, अब काशी, मथुरा भी बनेगा। राम मंदिर तो बन गया है लेकिन जिन्होंने मंदिर तोड़ा है, वे भारत में आज भी जिंदा हैं उनकी ख़ुराफ़ात अभी भी भारत में चालू है। अब मंदिर तोड़ने वाली ताकतों को दबाना ही होगा। मुझे तो बहुत बहुसंख्यक हिंदुओं पर ही भरोसा है।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar: सामाजिक और राजनीतिक न्याय में विश्वास रखते हैं भागलपुर के लोग-उमेश कुशवाहा

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें