Advertisement

Bihar: अशफाक करीम जेडीयू में शामिल, बोले… जेडीयू को मिलेगा मुसलमानों का 90 प्रतिशत वोट

Ashfaq Karim Join JDU

Ashfaq Karim Join JDU

Share
Advertisement

Ashfaq Karim Join JDU:  आरजेडी से पूर्व राज्यसभा सांसद अशफाक करीम ने जेडीयू का दामन थामा है. मिलन समारोह में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, बिहार सरकार में मंत्री विजय चौधरी, विजेंद्र यादव, राजसभा सांसद संजय झा सहित तमाम नेताओं की मौजूदगी में अशफाक करीम ने कहा कि नितीश जी भाजपा के साथ हैं लेकिन भाजपा के साथ रहते हुए भी जिस तरह से उन्होंने काम किया है उससे युवा खुश हैं. 90% वोट मुसलमान उधर देता था अब वो 90% वोट जदयू में देगा.

Advertisement

उन्होंने कहा, बिजली के क्षेत्र में सड़क के क्षेत्र में बहुत काम हुआ है. नीतीश जी के नेतृत्व में बहुत अच्छा काम हुआ है. इसलिए मैं बार-बार नीतीश कुमार को धन्यवाद देता हूं. मेरी जो जो इच्छा थी वह पूरी हो चुकी है अब जो भी मिला है और मिलेगा वह बोनस है मेरी ज्यादा कुछ इच्छा नहीं है. मिलन समारोह में राज्य के और जिला भर के लगभग 45 पदाधिकारी जदयू में हुए शामिल.

उन्होंने कहा, जनगणना में कहा गया कि जिसकी जितनी भागीदारी उसकी उतनी हिस्सेदारी मिलेगी. उसके बावजूद भी राष्ट्रीय जनता दल ने 26 सीटों में से सिर्फ दो मुस्लिम को दीं. मुस्लिमों की 18 प्रतिशत आबादी है. आरजेडी को मुसलमानों का 90 प्रतिशत वोट मिलता है लेकिन अब जेडीयू को मिलेगा. ये हकमारी है ये किसी को बर्दाश्त नही करनी चाहिए.

इस मौके पर राज्यसभा सांसद संजय झा ने कहा, करीम जी के दल में आने से सीमांचल में बहुत अच्छा माहौल पार्टी के प्रति बनेगा. हम उनका स्वागत करते हैं. हम लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह सामने आएं जनता दल यू को वोट करें और NDA को भारी बहुमत दें.
वही मंत्री विजेंद्र यादव ने अशफाक करीम के दल में शामिल होने पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा हमारे अल्पसंख्यक समाज के लोगों का जनता दल यू की तरफ झुकाव दिख रहा है. अल्पसंख्यक समाज की रक्षा नीतीश कुमार के नेतृत्व में हुई है। यह पूरे मुल्क में एक मिसाल है.

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar: आरजेडी के दीपक यादव के खिलाफ चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *