Advertisement

Bihar: आरजेडी के दीपक यादव के खिलाफ चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग

JDU to RJD

JDU to RJD

Share
Advertisement

JDU to RJD: शनिवार को जदयू प्रदेश कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह बिहार सरकार के पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा, प्रदेश उपाध्यक्ष विरेन्द्र सिंह दांगी एवं प्रदेश प्रवक्ता धीरज कुशवाहा ने संयुक्त रूप से संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया. वाल्मीकिनगर लोकसभा से राजद प्रत्याशी दीपक यादव द्वारा जदयू के दिवंगत नेता स्व बैद्यनाथ महतो पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी की घोर निंदा की. कहा कि केन्द्रीय चुनाव आयोग से राजद प्रत्याशी के विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई करने की मांग की।

Advertisement

भगवान सिंह कुशवाहा ने कहा कि राजद प्रत्याशी दीपक यादव द्वारा पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे बैद्यनाथ महतो की तुलना बैल से करना घोर अपमानजनक है। बैद्यनाथ महतो कुशवाहा समाज के सर्वमान्य नेता रहें हैं. उन पर की गई इस अभद्र टिप्पणी से पूरा कुशवाहा समाज आहत है। दीपक यादव राजद के प्रत्याशी हैं लिहाजा उन्होंने तेजस्वी यादव के इशारे पर बैद्यनाथ महतो के विषय में अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया है. इसलिए तेजस्वी यादव को सर्वजनिक रूप से माफी मंगनी चाहिए।

भगवान सिंह कुशवाहा ने कहा कि राजद प्रत्याशी दीपक यादव का बयान राजद के वास्तविक चरित्र और मानसिकता को दर्शाता है। जो व्यक्ति विधायक, मंत्री और सांसद के रूप में जनता की सेवा में सदैव तत्पर रहे। उन्होंने जनकल्याण के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया और ऐसे महान व्यक्तित्व के खिलाफ ओछी भाषा का प्रयोग करना यह बताता है कि राजद पूरी तरह से अपना आपा खो चुकी है।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar: ‘आपके दर्शन पाकर हम धन्य हो गए महाप्रभु जी, लेकिन वोट नहीं दिया जाएगा’

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *