Advertisement

Bihar: शिक्षकों की समस्या पर विजय कुमार चौधरी ने कह दी यह बात…

Vijay Kumar On Teacher’s issue

Vijay Kumar On Teacher’s issue

Share
Advertisement

Vijay Kumar On Teacher’s issue: बिहार में जेडीयू नेता और मंत्री विजय कुमार चौधरी ने विधायकों की खरीद फरोख्त के मुद्दे पर एक बयान जारी किया। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि इस मामले में जांच जरूर होगी। वहीं शिक्षकों की सक्षमता परीक्षा के बारे में भी उन्होंने स्थिति स्पष्ट की।

Advertisement

हॉर्स ट्रेंडिंग के बारे में बोले… होगी जांच

विजय कुमार चौधरी ने विधायकों की हॉर्स ट्रेडिंग के संबंध में कहा कि यह मामला मीडिया द्वारा सामने आया है। इसकी जांच होगी। यह आरोप एक विधायक विशेष द्वारा भी लगाया गया है।

‘आंदोलन से नहीं हल होते मसले’

वहीं शिक्षकों के मामले में सक्षमता परीक्षा को लेकर उन्होंने कहा कि सिर्फ आंदोलन से मामले हल नहीं होते। दरअसल इस मुद्दे पर शिक्षक प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर वह परीक्षा पास नहीं करेंगे तो उनकी जॉब नहीं रहेगी, इस बारे में अंतिम निर्णय नहीं हुआ है।

‘अभी नहीं हुआ है अंतिम निर्णय’

अभी शिक्षकों को घबराने की जरूरत नहीं है। अभी सरकार का अंतिम निर्णय नहीं हुआ है। हालांकि अनुशंसा क्या है, मुझे जानकारी नहीं। इसे देखा जायेगा। शिक्षकों के पक्ष को भी सुना जायेगा। आंदोलन से समस्या का समाधान नहीं होता। टीचर उन बातों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसपर अंतिम निर्णय नहीं हुआ है।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: बिहार विधानसभा: सम्राट चौधरी ने पेश किया बजट, जनता के हर मुद्दे का ध्यान रखने का वादा

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *