Advertisement

सीएम नीतीश से मिले भोजपुरी स्टार पवन सिंह, लड़ेंगे लोकसभा चुनाव!

Film Star Pawan Singh

Film Star Pawan Singh

Share
Advertisement

Film Star Pawan Singh: भोजपुरी फिल्मों के सुपरहिट एक्टर पवन सिंह बुधवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मिले। वह इसके लिए मुख्यमंत्री आवास पहुंचे। सीएम से उनकी मुलाकातों के बाद लोग यह कयास लगाते नजर आए कि क्या पवन सिंह जेडीयू की तरफ से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। इस बारे में जब पवन सिंह से पूछा गया तो उन्होंने सीधे-सीधे कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

Advertisement

साथ में फोटो खिंचाते दिखे सुरक्षा कर्मी

सीएम आवास पहुंचे अभिनेता पवन सिंह ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच क्या बात हुई इसकी तो आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हो सकी है। वहीं सीएम आवास पर सुऱक्षा में तैनात कर्मियों में भी पवन सिंह का क्रेज देखते ही बन रहा था। हर कोई उनके साथ फोटो खिंचाने को लालायित नजर आ रहा था।

‘…यह तो वक्त ही बताएगा’

जब मीडिया कर्मियों ने पवन सिंह से पूछा कि क्या आप जेडीयू की ओर से 2024 के लोकसभा चुनाव में हाथ आजमाएंगे तो इस पर पवन सिंह ने कहा कि यह तो वक्त ही बताएगा। इस दौरान आवास पर मौजूद कई लोगों ने पवन सिंह के साथ सेल्फी भी ली।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: Breaking News: राबड़ी आवास पहुंची ईडी की टीम

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *