Advertisement

Bihar Politics: बिहार के डिप्टी सीएम बोले… लालटेन इक्वल टू लालू + टेन

Bihar Politics

Bihar Politics

Share
Advertisement

Bihar Politics: बिहार के डिप्टी सीएम बोले… लालटेन इक्वल टू लालू + टेनबिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा और सम्राट चौधरी ने आरजेडी और तेजस्वी प्रसाद यादव पर निशाना साधा है. सम्राट चौधरी ने आरजेडी की संस्कृति पर सवाल उठाए तो वहीं विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी द्वारा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर दिए गए बयान पर पलटवार किया.

Advertisement

दरअसल दोनों की बयानों का संदर्भ अलग अलग है. एक ओर तेजस्वी की रैली में चिराग पासवान की मां के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर सम्राट चौधरी ने आरजेडी पर तंज कसा है तो दूसरी ओर तेजस्वी द्वारा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लेकर कहा गया था कि वो बिहार आकर सत्तू का सेवन करें. सत्तू के सेवन से दिमाग ठंडा रहता है.

अब सम्राट चौधरी ने अभद्र भाषा वाले मुद्दे पर आरजेडी को घेरते हुए कहा कि यही इनकी संस्कृति है. इनकी यह पहचान बन चुकी है. ये दूसरों को गाली देते हैं और समाज के लिए कुछ कार्य नहीं करते हैं. वहीं उन्होंने आरजेडी के चुनाव चिह्न पर भी तंज कसते हुए कहा कि लालटेन इक्वल टू लालू प्लस टेन.

दूसरी ओर केंद्रीय गृह मंत्री को लेकर तेजस्वी के बयान पर डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि वो सोने की चम्मच से केक खाने वाली संस्कृति से हैं. वह न तो सत्तू का स्वाद समझते हैं और न बेल की शीतलता. ये स्वाद जमीन से जुड़े लोग ही समझ सकते हैं.

उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री जमीन से जुड़े हुए और प्रकृति के निकट रहने वाले व्यक्ति हैं. वो पूरे देश में घूमते हैं और जनता से निरंतर संपर्क में रहते हैं. तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि पहले वो बेल का शरबत और सत्तू का स्वाद जानें तब उपदेश दें. वो बिहारी और सनातन संस्कृति से दूर हो चुके हैं. उन्हें सत्तू के स्वाद की समझ नहीं है.

यह भी पढ़ें: चिराग बोले, इंडी गठबंधन में सहजता नहीं, मीसा भारती ने उठाए ये सवाल…

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें