जो रुट ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, ड्रेसिंग रूम में हुआ जोरदार स्वागत, वीडियो हुआ वायरल

England और New Zealand  के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच काफी रोमांचक भरा रहा था। ऐसे में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से बेहतरीन जीत दिलाई है। बता दे इस मैच के हीरो बने जो रुट जिन्होंने लॉर्ड्स टेस्ट मैच में 170 गेंद पर 115 रनों कि नाबाद परी खेलकर इंग्लैंड को शानदार जीत दिला दिया है। हालांकि ये सिलसिला यहीं नहीं रुकता है। इस जीत और अपने शतक के साथ हि जो रुट ने टेस्ट क्रिकेट में अपने 10 हज़ार से भी ज्यादा रन पूरे कर लिए है।

यह भी पढ़ें: निर्माताओं का बड़ा ऐलान सिनेमाघरों के अंदर मात्र 100 रुपयों में देखें नुसरत भरूचा की फिल्म ‘Janhit Mei Jaari’  

रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड में 10 हज़ार रन पूरे करने वाले केवल यह दूसरे बल्लेबाज बन गए है। हालांकि पूरी दुनिया में ये कमाल करने वाले 14 वे खिलाडी बन चुके है। ऐसे में हँसे पहले ये कमाल करने वाले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान थे। हालांकि मैच जितने के बाद जो रुट का ड्रेसिंग रूम में शानदार स्वागत किया गया है। जिसका वीडियो भी अब तेजी से वायरल हो रहा है।

रुट का हुआ जोरदार स्वागत

इंग्लैंड को जीताने के बाद रूट का इंग्लिश ड्रेसिंग रूम में उनका बेहतरीन तरीके से स्वागत किया गया।बता दे जैसे ही रूट लॉर्ड्स के ऐतिहासिक ड्रेसिंग रूम की ओर बढ़ रहे थे वैसे ही मैच का आनंद ले रहे  दर्शकों ने खड़े होकर ताली बजाते हुए किया। बता दे इस वीडियो को खुद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर से इसे शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: रुट ने किया धमाल, टेस्ट में 10,000 रन बनाने वाले सबसे युवा बल्लेबाज

वीडियो में साफ देखा जा सकता है जो रुट अपने कप्तान बेन स्टोक्स से भी मिलने चलें जाते है और जीत कि ख़ुशी में उन्हें गले भी लगा लेते है। हालांकि वीडियो में दोनों खिलाड़ियों कि ख़ुशी देखने लायक थी। इसके अलावा जब जो रुट सीढ़ियों से होते हुए ड्रेसिंग रूम की ओर बढ़ रहे होते है तो स्टेडियम का  नजारा देखने लायक था। हालांकि इस मैच में जो रुट के इलावा खुद कप्तान बेन स्टोक्स भी 92 गेंद पर 32 रन बनाकर नाबाद रहे और टीम को जीत दिलाकर ही पवेलियन वापस लौटे ।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.