Advertisement

Smriti Irani ने ममता बनर्जी पर लगाया आरोप, बोली ‘सनातन विरोधी हैं ममता बनर्जी’

Smriti Irani Targets I.N.D.I.A mamamta banerjee insults sanatan dharm said by smriti irani news in hindi
Share

Smriti Irani Targets I.N.D.I.A Alliance

Advertisement

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी(Smriti Irani Targets I.N.D.I.A Alliance) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होनें कहा कि मता बनर्जी ने समाज के एक वर्ग को हिंदू धर्म के खिलाफ उकसाने की कोशिश की थी। इसी के साथ उन्होनें यह सवाल भी किया कि आखिर सीएम ममता भगवान का अपमान क्यों कर रही हैं? 

Advertisement

ममता बनर्जी क्यों कर रही हैं भगवान का अपमान

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी ने न सिर्फ पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। बल्कि इंडी गठबंधन पर भी निशाना साधा है। मीडिया से बातचीत करने के दौरान एक बयान जारी करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि जहां-जहां द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (DMK) और ममता बनर्जी जैसे नेता हैं, वहां-वहां उनका इरादा सनातन धर्म का अपमान करने का होता है।

यह भी पढ़े: Bharat Jodo Nyay Yatra: दो दिन के लिए स्थगित ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’, दिल्ली पहुंचे राहुल गांधी

प्राण प्रतिष्ठा समारोह का जश्न मनाने का आरोप

मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री ने आगे प्राण प्रतिष्ठा समारोह का जश्न मनाने को लेकर सीएम पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होनें कहा कि TMC सरकार द्वारा लोगों को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के उद्घाटन के अवसर पर राज्य के विभिन्न हिस्सों में जश्न समारोहों में भाग लेने से रोकने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़े: Bharat Jodo Nyay Yatra: ‘राहुल गांधी करते हैं अपने हमशक्ल का इस्तेमाल’, असम सीएम ने लगाया आरोप

You May Also Like

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *