हिन्दू महिला रुपाली ने बुरखा पहनने से किया मना, मुस्लिम पति इकबाल शेख ने गला रेत कर डाली हत्या

धर्म विशेष की आड़ में अभी भी कुछ लोग अत्याचार की नींव रख रहे हैं, मजहब की आग में  एक महिला को मौत की नींद सुला दिया गया। इरान में जिस तरह से अत्याचार होता है उसी की तर्ज पर भारत में भी हो रहा है , ये खबर आपके रोंगटे भी खड़े कर देगी और सोंचने पर भी मजबूर कर दी की भारत में आखिर क्या हो रहा है। अब भी न चेते तो हो सकता  है अगला नंबर आपका हो।

मुंबई में एक मुस्लिम पति ने अपनी हिंदू पत्नी को मौत के घाट इसलिए उतार दिया क्योंकि मृतका ने बुर्का पहनने से साफ मना कर दिया था। पुलिस की रिपोर्ट में जो आरोप लगाया गया है, उसके मुताबिक पत्नी रुपाली ने इस्लामी रीति रिवाज़ से रहने से इनकार कर दिया था, इसीलिए इस घटना को अंजाम दिया गया है। मिली जानकारी के हिसाब से लड़की हिंदू थी।

बताया जा रहा है कि आरोपित पति मोहम्मद इकबाल शेख ने पहले अपनी पत्नी रुपाली का गला रेता फिर मौके से  फरार हो गया था, लेकिन कहते हैं कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने इक़बाल शेख को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सोमवार (26 सितम्बर 2022) की है।

खबर तो ये भी है कि हिंदू लड़की को सामान्य तौर उस हत्यारे ने अपने धर्म की रीति रिवाजों को उस पर  थोपने लगा उसने इतराज जताया तो बिना किसी कानूनी खौफ के घर  से गली में ले जाकर गला रेत कर मार डाला। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना तिलक नगर इलाके की है।

रुपाली से पहले भी इकबाल ने एक शादी की थी, जिससे उसको बच्चे नहीं हुए। इस वजह से इकबाल ने अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया था। इसके बाद इकबाल ने रुपाली से लव मैरिज की, जिससे उसे एक बेटा हुआ। बेटा होने के बाद रुपाली और इकबाल में अक्सर झगड़े होने लगे और कुछ दिनों बाद दोनों अलग-अलग रहने लगे। रूपाली की उम्र 23 साल है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *