Advertisement

प्रभु राम, कृष्ण, महादेव और माता रानी के बिना नहीं हो सकता भारतीय संस्कृति का विकास- रविशंकर प्रसाद

Ravi Shankar and Nitin Naveen

Ravi Shankar and Nitin Naveen

Share
Advertisement

Ravi Shankar and Nitin Naveen: बिहार सरकार में मंत्री और छत्तीसगढ़ में बीजेपी चुनाव प्रभारी नितिन नवीन ने हिन्दी ख़बर से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के बिहार दौरे और तेजस्वी यादव के बयान पर अपनी बात रखी. वहीं बिहार में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पटना साहिब से लोकसभा उम्मीदवार रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि भारत की संस्कृति का विकास बिना प्रभु राम, कृष्ण, महादेव और माता रानी के नहीं हो सकता है।

Advertisement

नितिन नवीन ने कहा कि पीएम मोदी जहां भी जाते हैं वहां की जनता उनका बेसब्री से इंतजार करती है. बिहार में भी पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया गया. उन्होंने कहा कि एनडीए के दस साल के शासन के बाद भी देश में बीजेपी की जीत की लहर है. यह बड़ी बात है. यह एनडीए द्वारा जनता हित में किए गए कामों का परिणाम है.

वहीं तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी बढ़ने और पीएम मोदी की बातों को जुमला बताने के बयान पर नितिन नवीन ने कहा कि सच में अगर कोई बेरोजगार हुआ है तो वो तेजस्वी यादव हैं. सत्ता उनके हाथ से चली गई। उन्हें सत्ता का ही लालच है. उन्होंने कहा कि आरजेडी के राज में ही बिहार में सबसे ज्यादा पलायन हुआ. मोदी जी गरीब का आशियाना बनाते हैं और ये लोग अपना आशियाना बनाते हैं. ये लोग गरीबों की चिंता नहीं करते. अपने परिवार की चिंता करते हैं.

पटना साहिब से बीजेपी के उम्मीदवार रवि शंकर प्रसाद ने राजधानी के ठाकुरबाड़ी में माता रानी के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया। रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि इस ठाकुरवाड़ी में आकर मन को शांति मिलती है। इसके आयोजक रणवीर नंदन है। यहां आने के बाद से मन को संतोष मिलता है। मेरे पिताजी का इस ठाकुरवादी से संबंध था। यह बहुत ही दिव्य जगह है।

उन्होंने कहा इस बार की रामनवमी ऐसे ही विशेष है। प्रभु राम अयोध्या पधार चुके हैं, विराजमान हो गए हैं। पूरे देश पूरी दुनिया में उनकी जयकार हो रही है। हम सभी प्रभु राम को प्रणाम करते हैं। माता रानी हम सबको आशीर्वाद दे। देश का विकास हो, देश दुनिया की बड़ी ताकत बने। आर्थिक, सामरिक और सांस्कृतिक ताकत बने। भारत की संस्कृति का विकास जरूरी है। भारत की संस्कृति का विकास बिना प्रभु राम, कृष्ण, महादेव और माता रानी के नहीं हो सकता है।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar: व्यक्तिगत टिप्पणी से परहेज करें तेजस्वी, अन्यथा बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी- नीरज कुमार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *