Advertisement

TMC, कांग्रेस वालों, कम से कम पूर्वजों के त्याग, तपस्या और बलिदान…उसका तो अपमान मत करो, बंगाल में बोले PM मोदी

PM Modi

PM Modi

Share
Advertisement

PM Modi: पश्चिम बंगाल के हुगली पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “तीन चरण के चुनाव पूरे हो चुके हैं, कल चौथे चरण का चुनाव होने वाला है। तीन चरणों के चुनाव के बाद मैं विश्वास से कह सकता हूं कि भाजपा और NDA 400 पार करके ही रहेगी। अब 400 पार नारा नहीं है, यह देश के लोगों का संकल्प बन गया है।”

Advertisement

PM Modi: पीएम मोदी ने कहा राम मंदिर बना तो इनकी नींद उड़ गई है। इन लोगों ने राम मंदिर का भी बहिष्कार किया हुआ है। अरे, 500 साल तक जिस राम मंदिर के लिए हम सब के पूर्वजों ने संघर्ष किया, उनकी आत्मा आपके ये कारनामे देख रही है। टीएमसी कांग्रेस वालों, कम से कम पूर्वजों के त्याग, तपस्या और बलिदान… उसका तो अपमान मत करो। भगवान राम का बहिष्कार, ये बंगाल की संस्कृति नहीं है।

PM Modi: पीएम मोदी ने कहा आज भाजपा ‘मेक इन इंडिया’ पर बल दे रही है, लेकिन टीएमसी ‘ब्रेक इन इंडिया’ का नारा लगा रही है। टीएमसी समाज को तोड़ रही है, टीएमसी कानून को तोड़ रही है, टीएमसी एकता को तोड़ रही है।

PM Modi: पीएम मोदी ने कहा ये धरती राम कृष्ण परमहंस और लाहिड़ी महाशय के व्यक्त्वि से प्रेरणा पाती है, लेकिन तुष्टिकरण की जिद में कांग्रेस और टीएमसी जैसी पार्टियां, आपके भावनाओं की भी परवाह नहीं करतीं। ये दल इतने वोट, सत्ता के भूखे हैं और इतने वोट बैंक से दबे हुए हैं कि ये लोग राम मंदिर बनने से भी बहुत गुस्से में हैं।

ये भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी की सरकार में गरीबों की जमीनों पर सपा के गुंडे कब्जा कर लेते थे, प्रतापगढ़ में बोले अमित शाह

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *