Advertisement

Gaya: युवक की पीट-पीटकर हत्या, सड़क किनारे मिला शव

Murder in Gaya
Share
Advertisement

Murder in Gaya: गया में युवक की हॉकी और रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. उसका शव सड़क किनारे पड़ा मिला. परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताई है। मृतक का शव गया- बोधगया सड़क मार्ग के हरिओ के पास मिला.

Advertisement

मृतक युवक की पहचान रामपुर थाना क्षेत्र के गांगो बिगहा के रहने वाले विनोद कुमार यादव के पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

मृतक के पिता ने बताया कि मेरा बेटा समान लाने-लेजाने वाला ऑटो चलाने का काम करता था. किसी ने 21 अप्रैल को मानपुर में फोन करके उसे बुलाया. अगले दिन 22 अप्रैल को दोपहर 12 बजे तक उससे बात हुई. उसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया.

22 अप्रैल की शाम 5 बजे उसका शव सड़क किनारे पुलिस ने बरामद किया. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी. परिजनों ने बताया कि इसकी हत्या किसी ने हॉकी और रॉड से पीट-पीट कर बेरहमी से कर दी है. बताया कि प्रेम प्रसंग से यह मामला जुड़ा हुआ है और उन लोगों के द्वारा ही इसकी हत्या कर शव को फेंक दिया है। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की कि जल्द ही आरोपियों की पहचान कर जल्द गिरफ्तारी की जाए।

रिपोर्टः अभिषेक कुमार, संवाददाता, गया, बिहार

यह भी पढ़ें: CM नीतीश ने किशनगंज में की सभा, भागलपुर में रोड शो, गिनाए विकास कार्य

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *