Advertisement

IND VS ENG: रविचंद्रन अश्विन की वापसी,  BCCI ने दी बड़ी जानकारी

IND VS ENG ind-vs-eng-ravichandran-ashwin-rejoins-team-india-rajkot-test-day news in hindi
Share

IND VS ENG

Advertisement

BCCI की ओर से रविचंद्रन अश्विन के सीरीज से तीसरे मैच ( IND VS ENG ) में शामिल होने की जानकारी सामने आई है।  भारतीय क्रिकेट बोर्ड के मुताबिक अश्विन राजकोट टेस्ट के चौथे दिन ही टीम को जॉइन करेंगे। ऐसे में अब तक जो सवाल सामने आया था कि अश्विन के जाने से टीम इंडिया को भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है। वह नुकसान अब हट खत्म हो चुका है।

Advertisement

गेंदबाजी करते दिखेंगे अश्विन

बता दें कि अश्विन यदि म से जुड़ेंगे तो जाहिर है कि वो गेंदबाजी करते भी दिख सकते हैं. वैसे उनके गेंदबाजी करने को लेकर अभी आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है। पूर्व की बात करें तो उनके इमरजेंसी के कारण वह इस मैस से बाहर रहने वाले है। लेकिन अब उनके फैंस और भारतीय टीम के लिए राहत भरी ख़बर सामने आई है।

यह भी पढ़े: IND VS ENG: पहले से ही सरफराज खान के रनआउट की हुई भविष्यवाणी, सोशल मीडिया पर वायरल ट्वीट

उन्होंने अपना नाम इस टेस्ट में दूसरे दिन के खेल के बाद वापस ले लिया था. तीसरे दिन अश्विन टीम इंडिया के साथ मैदान पर नहीं उतरे थे और उनकी जगह देवदत्त पडिक्कल ने फील्डिंग की थी। मैच में शामिल होने को लेकर टीम इंडिया के लिए राहत भरी ख़बर सामने आई है।

BCCI ने दी जानकारी

इस संबंध में BCCI की ओर से आधिकारीक तौर पर प्रेस रीलिज जारी की गई है। इसी प्रेस रिलीज में बताया गया कि सीरीज के तीसरे मैच में टीम इंडिया के साथ रविचंद्रन अश्विनी जुड़ने वाले हैं। . बता दें कि भारत को अभी चौथी पारी यानी इंग्लैंड जब दूसरी पारी खेलने उतरेगा तो उसमें गेंदबाजी करनी है. संभव है कि टीम से जुड़ने के बाद अश्विन भारत की ओर से गेंदबाजी करते दिखें।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *