Advertisement

IND VS ENG: पहले से ही सरफराज खान के रनआउट की हुई भविष्यवाणी, सोशल मीडिया पर वायरल ट्वीट

IND VS ENG sarfaraj khan ran out prediction is done before match news in hindi
Share

IND VS ENG

Advertisement

भारत और इंग्लैंड ( IND VS ENG ) के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच राजकोट में खेला गया। राजकोट में सरफराज खान को राज करने का मौका मिला। सीरीज के तीसरे मैच में सरफराज को डेब्यू करने का मौका भी मिला। इस समय उनका नाम सुर्खियों में शुमार है। अभी भी उनके डेब्यू और मैच में शानदार प्रदर्शन की खूब चर्चा हो रही है। लेकिन एक चर्चा ऐसी भी है जो इस समय लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है।

Advertisement

वायरल हो रहा है पोस्ट

तीसरे टेस्ट डेब्यू मैच में सरफराज खान ने काफी शानदार प्रदर्शन से लोगों को अपना दीवाना बना डाला था। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ट्वीट इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सरफराज खान के रन आउट होने की भविष्यवाणी की गई है। इस संबंध में एक ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इसमें हम कुछ नहीं कह रहे लेकिन एक यूजर ने राजकोट टेस्ट के पहले दिन 15 फरवरी को दोपहर के समय ही इस घटना की भविष्यवाणी करते हुए ट्वीट कर दिया था। इस पोस्ट में यह तक साफ प्रेडिक्ट किया गया था कि रवींद्र जडेजा ही सरफराज खान को रनआउट करवाएंगे।

यह भी पढ़े:IND VS ENG: तीसरे टेस्ट मैच में खिलाड़ियों ने बांधी काली पट्टी, जानें इसके पीछे का क्या है कारण

वहीं इसमें यह भी लिखा इस रनआउट के बाद रवींद्र जडेजा का तलवार चलाने वाला सेलिब्रेशन भी दिखेगा। ऐसा ही कुछ देखने को मिला था।  सरफराज खान का आउट होना उसी समय हुआ जब रविंद्र जडेजा अपने शतक के करीब थे।  जैसे ही सरफराज आउट हुए उसके बाद जडेजा ने अपना शतक पूरा कर लिया था।

यह ट्वीट हो रहा वायरल

क्या भारत जीतेगा वर्ल्ड कप

सरफराज खान वाले वायरल ट्वीट के बाद इसी व्यक्ती का एक और ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें किसी अन्य शख्स ने सवाल करते हुए लिखा कि क्या भारत वर्ल्ड कप जीतेगा? इस वायरल ट्वीट का समय है 15 फरवरी गुरुवार दोपहर 3.41 मिनट का। जबकि सरफराज का विकेट गिरा था करीब 4.30 के बाद। यानी इस यूजर ने शायद एकदम सटीक भविष्यवाणी कर दी थी। जब इस यूजर की भविष्यवाणी सही साबित हुई तो लोग उससे अलग-अलग सवाल करने लगे। एक यूजर ने यह तक पूछ लिया कि क्या इंडिया वर्ल्ड कप जीतेगा? तो इस पर उस यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि जब पांड्या कप्तान बनेंगे तब वर्ल्ड कप जीतेंगे। ऐसे ही कई सवाल लोगों ने अपने व्यक्तिगत जीवन और क्रिकेट से जुड़े पूछे।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *