Blog शो मैन सुभाष घई ने KOO पर किया अपना दर्द-ए-दिल बयां, जीता फैंस का दिल

शो मैन सुभाष घई ने KOO पर किया अपना दर्द-ए-दिल बयां, जीता फैंस का दिल

Share Via

मुंबई: नेशनल फिल्म निर्माता सुभाष घई हर मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखते हैं। पिछले कुछ समय से वे अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट्स के ज़रिये फैन्स के साथ दिल की बातें शेयर कर रहे हैं और उनको भी अपनी राय देने के लिए कहते हैं।  दरअसल, हाल ही में सुभाष घई ने अपने घर का एक पोस्ट डाला था, जहां उनके घर की खिड़की के बाहर एक शख्स सीढ़ी से लटक कर उनके घर की इमारत को साफ़ कर रहा था। इस पूरे दृश्य को देख कर घई हैरान और परेशान हो गए कि कहीं इस काम की वजह से वो गिर ना जाए।

Subhash Ghai/ Koo App

इससे पहले कि वो शख्स वहां से चला जाता उन्होंने जल्दी से इस पूरे मोमेंट को अपने फ़ोन में तस्वीर के रूप में कैप्चर किया।  जिसके बाद इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल Koo के ज़रिये शेयर किया।  इस पोस्ट में तस्वीर के साथ घई ने कुछ ऐसी पंक्तियां लिखी, जिसने फैंस का दिल छू लिया।

उन्होंने लिखा, “बहार घना तूफ़ान तो सही मेरा कुछ अरमान तो सही पर तू मेरे पास तो है।”  लेकिन ये बात यहीं ख़त्म नई होती।  इस पोस्ट में उनके फैंस भी अपने कविताओं की पेशकश करने लगे और पूरा माहौल शायराना हो गया।

अक्सर सेलिब्रिटी अपने ही पोस्ट के ज़रिये ट्रोल हो जाते हैं लेकिन घई ने अपने पोस्ट के ज़रिये न सिर्फ एक आम शख्स के दिल की बात रखी बल्कि अपने फैन्स का दिल भी छु लिया।

सुभाष घई ने कुछ दिन पहले Koo पर दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के निधन के वक़्त उनके साथ बिताये दिनों का ज़िक्र किया था, जो कि फैंस को काफी पसंद आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *