लालू यादव की तबीयत में नहीं सुधार, AIIMS दिल्ली ले जाने की तैयारी, PM मोदी ने जाना हाल

Lalu Yadav Critical: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सेहत को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। बता दें लालू प्रसाद यादव कल से ही पटना के पारस अस्पताल में भर्ती है जहां उनकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। जहां कल लालू की बेटी रोहिणी ने एक तस्वीर जारी किया है। इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि लालू यादव की हालत गंभीर दिखाई दे रही हैं। उनके नाक और मुंह में ऑक्सीजन पाइप लगी हुई है।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने लोकतंत्र मजबूत करने के लिए सदस्यता अभियान की शुरुआत, योगी सरकार के 100 दिन पर साधा निशाना

खबरों के अनुसार उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाने की तैयारी की जा रही है। इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव से फोन पर बात कर उनकी स्वास्थ्य की जानकारी ली है। बता दें तेजस्वी यादव ने बिहार की जनता से भावुक अपील भी किया है।

कैसे बिगड़ी तबीयत

बता दें राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव रविवार को पटना में अपने आवास में गिर गए थे। इससे उनके कंधे की हड्डी टूट गई थी। इसी के साथ शरीर के अन्य हिस्सों में भी उन्हें गंभीर चोटें आई थीं। इसी के साथ वे पहले से ही कई रोगों से जूझ रहे थे। सोमवार तड़के उनकी हालत बिगड़ने पर पटना के पारस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। हालांकि उनके पारिवारिक सूत्रों से ये खबर सामने आ रही है कि लालू प्रसाद यादव के फेफड़े में पानी भर गया है। जिसके कारण उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। इसी बीच उनके बेहतर उपचार के लिए उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाने की तैयारी की जा रही है। फिलहाल लालू प्रसाद यादव की हालत स्थिर बताई जा रही है और इसी के साथ कई डॉक्टरों की टीमों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है।

प्रधानमंत्री ने जाना हाल

खबरों के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी ने लालू प्रसाद यादव के बेटे से फोन कर उनकी तबीयत का हाल जाना है। राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि प्रधानमंत्री ने तेजस्वी यादव से बात की और राजद सुप्रीमो के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। इसी के साथ उन्होंने लालू प्रसाद के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में शिंदे-बीजेपी सरकार आने से बुलेट ट्रेन को लेकर उम्मीदें फिर बढ़ी

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.