अखिलेश यादव ने लोकतंत्र मजबूत करने के लिए सदस्यता अभियान की शुरुआत, योगी सरकार के 100 दिन पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश में कल योगी सरकार के 100 दिनों पर उनके द्वारा बताए गए कामों को आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने हमला किया है। बता दें आज अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करते हुए राज्य की बीजेपी सरकार पर हमला बोला हैं। उन्होंने योगी सरकार 2.0 के आज पहले 100 दिन पूरे होने पर अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि सरकार को सिर्फ 100 दिन नहीं बल्कि पांच साल और 100 दिन की उपलब्धि बतानी चाहिए।

बता दें समाजवादी पार्टी ने आज से सदस्यता अभियान की शुरुआत किया है। इसके तहत अखिलेश यादव ने भी पार्टी की सदस्यता ली है। बता दें कि समाजवादी पार्टी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष पद को छोड़कर अन्य पदों संगठनों की कार्यकारिणी को भंग कर दिया था।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में शिंदे-बीजेपी सरकार आने से बुलेट ट्रेन को लेकर उम्मीदें फिर बढ़ी

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश ने डॉक्टर्स के ट्रांसफर का मुद्दा उठाया,जो इस वक्त गरमाया हुआ है। यूपी में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से बिना पूछे डॉक्टर्स के ट्रांसफर का मामला सामने आया है। इसपर डिप्टी सीएम ने अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य एवं चिकित्सा से जवाब भी मांगा है। सपा प्रमुख ने कहा कि 100 दिन की उपलब्धि की पोल खुल गई है। डिप्टी सीएम लखनऊ छोड़कर गये और जब वापस लौटे तो पता चला कि उनके बिना पूछे ट्रांसफर हो गये इससे पता चलता है कि सरकार को पीछे से कोई चला रहा है।

इसी के साथ सपा प्रमुख ने आगे कहा कि पिछले पांच साल में जो धांधली, पेपर लीक आदि हुए हैं। उनका श्रेय भी योगी सरकार को लेना चाहिए। यहां अखिलेश ने यूपी दरोगा भर्ती का जिक्र किया कहा कि वहां बड़े पैमाने पर धांधली हुई स्क्रीन शेयर करके पेपर लीक हुआ जो जेल में थे वो भी भर्ती हो गये। अखिलेश ने कहा कि सरकार बताये कि नौकरी मिलेगी या पेपर लीक धांधली में ही नौकरी चली जाएगी। अखिलेश ने यह भी दावा किया कि योगी सरकार अब भी जिन चीजों का उद्घाटन कर रही है वह सपा कार्यकाल की हैं। अखिलेश ने कहा कि सुना है लखनऊ में लू-लू मॉल का उद्घाटन होने वाला है वह हमारी सरकार की उपलब्धि है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली से दुबई जा रहे Spicejet विमान की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित

रिपोर्ट: लाल चंद

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.