Advertisement

Ahmedabad : विपक्षी गठबंधन सिर्फ जातिगत जनगणना के मुद्दे पर ही मांग रही वोट : जेपी नड्डा

Ahmedabad : विपक्षी गठबंधन सिर्फ जातिगत जनगणना के मुद्दे पर ही मांग रही वोट : जेपी नड्डा
Share
Advertisement

Ahmedabad : शहर के थलतेज इलाके में गांधीनगर लोकसभा कार्यालय का उद्धाटन करने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन सिर्फ जाति जनगणना के नाम पर वोट हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें किसी भी वर्ग की चिन्ता नहीं है। न ही विभिन्न वर्गों के कल्याण की परवाह है।

Advertisement

जेपी नड्डा ने क्या कहा?  

जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ जाति जनगणना की ही बातें करती हैं। उन्हें जाति के कल्याण की कोई चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि जहां विपक्षी दलों ने वोट बैंक की राजनीति की, वहीं पीएम मोदी ने ‘ज्ञान’ (गरीब, युवा, अन्नदाता और नारी-शक्ति) की अवधारणा देकर देशवासियों को एकजुट किया।

हम 4 जातियों के लिए काम कर रहे हैं – नड्डा

अहमदाबाद (Ahmedabad) में नड्डा ने कहा कि हम 4 जातियों के लिए काम कर रहे हैं – गरीब, युवा, किसान और नारी-शक्ति। विपक्षी दल जाति जनगणना तक ही सीमित है। हमारी 4 जातियों में हर धर्म, जाति के लोग शामिल हैं। वहीं, नड्डा ने दावा किया कि लगभग पचास करोड़ लोग अब आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत आते हैं, जिसमें लाभार्थियों को उनकी आय के आधार पर सालाना 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज मिलता है, न कि जाति के आधार पर।

विपक्ष जाति जनगणना तक सीमित है

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी ने जवाबदेही और विश्वसनीयता की राजनीति शुरु करके भारत में राजनीति की परिभाषा और संस्कृति को बदल दिया है। हम काम के आधार पर वोट मांगते हैं और विपक्ष जाति जनगणना तक सीमित है।

यह भी पढ़ें – Rajasthan News: राजीव गांधी इंटर्नशिप प्रोग्राम पर कांग्रेस ने उठाया सवाल, विधानसभा सत्र में हुआ जमकर हंगामा

Hindi Khabar App : देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *