बेटी अथिया की शादी को लेकर सुनील शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, बोले हां बेहद पसंद हैं मुझे राहुल और..

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और के एल राहुल काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में तो आईपीएल में आथिया के साथ उनके पिता सुनील शेट्टी और मां भी पहुंचे थे।

Share This News

बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के बाद एक और जोड़ी है, एक्‍ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर के एल राहुल की। अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और के एल राहुल काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों पहले इन खबरों पर रिएक्ट नहीं करते थे, लेकिन अब दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं। काफी समय से दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं। हाल ही में तो आईपीएल में आथिया के साथ उनके पिता सुनील शेट्टी और मां भी पहुंचे थे। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों दिसंबर में धूम-धाम से शादी कर सकते हैं। ऐसे में अब अथिया के पापा और एक्‍टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने अपनी बेटी की शादी की खबरों पर रिएक्शन है।

जानें क्या बोले पापा सुनील शेट्टी

जानकारी के मुताबिक एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने साफ कर दिया है कि, उन्‍हें के एल राहुल काफी पसंद हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि देखिए अथिया मेरी बेटी हैं। और कभी न कभी तो उसकी शादी होगी। मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा भी शादी कर ले जितना जल्दी हो सके। लेकिन ये उनकी मर्जी है कि वह कब शादी करेंगे। रही बात के एल राहुल की तो मुझे वह पसंद हैं। तो शादी को लेकर दोनों को डिसाइड करना होगा क्योंकि अब समय बदल गया है। मेरे बेटा और बेटी दोनों ही जिम्मेदार हैं। मैं उन पर ये फैसला छोड़ता हूं। मेरा आशीर्वाद हमेशा उन दोनों के साथ है।’

तंबाकू विवाद पर बोले सुनील शेट्टी

इसी इवेंट में उनसे तंबाकू को लेकर भी पूछा गया। जिसपर उन्होंने कहा कि जहां तक ​​तंबाकू की बात है, मैंने इसे अपने जीवन में कभी नहीं लिया। लोग कहते हैं मैं 60 साल का हूं, लेकिन मैं अभी बूढ़ा नहीं हुआ, यही वजह है। इसके बाद जब उनसे बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा तम्बाकू का विज्ञापन करने के बारे में पूछा गया जिस वजह से कई एक्टर्स ट्रोल (Actor Trol) भी हुए हैं। जिस पर सुनील बोले, “तंबाकू और शराब बिकती है, इसलिए उन्हें विज्ञापन की जरूरत होती है लेकिन मुझे लगता है, हममें से जो लोग इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं, उन्हें भी विज्ञापन से बचना चाहिए” वहीं हाल ही में एक यूजर ने गलती से अजय देवगन को सुनील शेट्टी समझकर उन्हें भी तम्बाकू का विज्ञापन करने के लिए ट्रोल किया था। हालांकि सुनील ने उस यूजर को जवाब देते हुए अपना चश्मा ठीक करने को कहा था।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.