Advertisement

सनी देओल की फिल्म बार्डर-2 के बारे में मिला यह अपडेट

Share
Advertisement

Border-2: नब्बे के दशक में आई बॉर्डर फिल्म लगभग हर हिन्दी सिनेमा के दर्शक को याद हुई थी. शहर और गांवों के गली, नुक्कड़ चौराहे पर इसके गाने और डॉयलॉग आम थे. इस फिल्म ने सनी देओल को मेजर कुलदीप के रोल में खूब पसंद किया गया. अब सनी देओल की फिल्म बॉर्डर-2 आने वाली है. इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

Advertisement

बात अगर सनी देओल की करें तो गदर-2 के बाद वो एक बार फिर फिल्मों में सफलता हासिल करते नजर आए. इसके बाद उनकी झोली में एक के बाद एक कई फिल्म आईं. इस वक्त सनी देओल आमिर खान की ‘लाहौर 1947’ फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म का काम भी जल्द पूरा होने की उम्मीद है. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो दर्शकों को सनी देओल की फिल्म बॉर्डर-2 के लिए अभी लंबा इंतजार करना होगा. एक रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म 2026 में रिलीज होने की उम्मीद है.

बता दें कि गदर-2 की सफलता के बाद सनी देओल का सिक्का एक बार फिर चला और उन्हें कई फिल्म मिलीं. ‘लाहौर 1947’ में सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. वहीं सनी देओल ने बॉर्डर फिल्म के स्वीक्वल का ऐलान करते हुए कहा था कि ‘एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने आ रहा है.’ इस फिल्म के बारे में अनाउंस होते ही दर्शकों के तरह तरह के रिएक्शन सामने आए थे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना भी नजर आ सकते हैं.

बता दें कि बार्डर को बनाने में 10 करोड़ रुपये की लागत आई थी. इसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया. यह सिनेमा घरों पर लंबे समय तक बनी रही. देशभक्ति पर बनी इस फिल्म का हर गीत दर्शकों की जुबां पर लंबे समय तक रहा. आज भी इस फिलम के गानों को लोग पसंद करते हैं. 23 जनवरी के लिए मेकर्स ने बार्डर-2 फिल्म को शेड्यूल किया है. हालांकि इस फिल्म में कौन से पुराने किरदार दोबारा नजर आएंगे इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है. अनुराग सिंह इस फिल्म के निर्देशक होंगे. भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता प्रोड्यूसर्स हैं. जल्द ही इस फिल्म के लिए कास्टिंग शुरू होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: जनता ने मोदी-योगी को नकार दिया’ वाले बयान पर बोले राजभर… विरोधी परेशान, चला रहे फेक न्यूज

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *