Advertisement

‘जनता ने मोदी-योगी को नकार दिया’ वाले बयान पर बोले राजभर… विरोधी परेशान, चला रहे फेक न्यूज

OP Rajbhar on Fake News

OP Rajbhar on Fake News

Share
Advertisement

OP Rajbhar on Fake News: सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि जनता ने मोदी-योगी को नकार दिया. अब इस वीडियो पर ओमप्रकाश राजभर का बयान आया है. उन्होंने कहा कि विरोधी परेशान हैं. ऐसी फेक न्यूज चला रहे हैं.

Advertisement

फेक न्यूज में बताया गया कि सुभासपा के केंद्रीय कार्यालय रसड़ा पर एक समीक्षा बैठक के दौरान अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि ‘आप लोग भी बोलना सीखिए, हमारी पार्टी ईमानदारी से जहां जो लड़ा उसको वोट किया. गठबंधन के तमाम पार्टियों के नेता गठबंधन धर्म निभाना नहीं जानते. जनता ने मोदी-योगी को नकार दिया.

अब इस फेक न्यूज पर सफाई देते हुए ओपी राजभर ने कहा, हमारी ऐसी कोई मंशा नहीं है. जो ख़बर चैनलों पर चल रही है वो फेक न्यूज है. वो विरोधियों की साजिश है. हम PM मोदी और CM योगी के नेतृत्व में काम कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि हम लोग जो केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियां हैं उन्हें जनता तक पहुंचाने के लिए कटिबद्ध हैं. चाहें वो आयुष्मान कार्ड, किसान सम्मान निधि, सोलर पैनल योजना आदि हों. हम केंद्र और प्रदेश की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना चाहते हैं. विरोधी परेशान हैं. इसलिए इस तरह की फेक न्यूज चला रहे हैं. हम लोग एनडीए गठबंधन में हैं और जनता के काम को आगे बढ़ाएंगे.

यह भी पढ़ें: G-7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने इटली पहुंचे PM मोदी का गर्मजोशी से स्वागत, यूक्रेन के राष्ट्रपति से भी वार्ता  

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *