चंपावत में धुआंधार चुनाव प्रचार, CM योगी ने धामी के लिए ठोकी चुनावी ताल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए चंपावत (Champawat By-Election) के टनकपुर में रोड शो किया। 31 मई को चंपावत (उत्तराखंड) विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव का मतदान होगा।

Share This News
Champawat By-Election

Champawat By Election News: उत्तराखंड के चंपावत में होने जा रहे विधानसभा उप चुनाव से प्रदेश के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी की प्रतिष्ठा भी जुड़ गई है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की जीत के लिए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी मैदान में उतर गए है। चंपावत विधानसभा उप चुनाव पुष्कर सिंह धामी के भाग्य का फैसला करेगा। 31 मई को विधानसभा उप चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। इसके लिए चुनाव प्रचार अभियान रविवार को समाप्त होगा।

EVM खुले तो कमल की लडियां लग जाए

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए चंपावत (Champawat By-Election) के टनकपुर में रोड शो किया। 31 मई को चंपावत (उत्तराखंड) विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव का मतदान होगा। टनकपुर में जनसभा में उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि 31 मई का दिन हमारे विधानसभा क्षेत्र के लिए उत्सव का दिन होना चाहिए। सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक मतदान होगा तो आपको कमल का बटन इतना दबाना है कि शाम तक वो बटन अंदर चला जाए और 3 तारीख को जब EVM खुले तो उसमें से कमल की लडियां लग जाए।

CM योगी ने धामी के लिए ठोकी चुनावी ताल

टनकपुर में जनसभा को संबोधित करने के दौरान यूपी CM योगी आदित्यनाथ बोले चंपावत (Champawat By-Election) को विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने के लिए अपने मुख्यमंत्री के साथ जुड़कर उन्हें रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने के लिए हम सबको आगे आना चाहिए। उत्तराखंड जब अपनी 25 वर्षों की यात्रा पूरी करेगा तब उसे यादगार बनाने के लिए चंपावत के पास बहुत कुछ होगा। जब भी अवसर मिले तब उससे चूकना नहीं चाहिए।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.