Advertisement

3D curved AMOLED डिस्प्ले के साथ Infinix Ultra Zero 5G लॉन्च,जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Share
Advertisement

Infinix Zero Ultra 5G को कल शाम ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। इनफिनिक्स ने अपने ट्विटर के जरिए इस नए फोन का ऐलान किया और फोन के कुछ शानदार स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दी है। इस फोन में 200MP का कैमरा सेंसर और 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है

Advertisement

Infinix Zero Ultra 5G में 6.8 इंच की 3डी कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले (3D curved AMOLED display) दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। फोन के डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। यह फोन एंड्ऱॉयड 12 पर बेस्ड XOS 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस फोन में प्रोसेसिंग के लिए MediaTek Dimensity 920 SoC चिपसेट दिया गया है। कंपनी ने इसमें 4500mAH बैटरी दी है और कंपनी का दावा है कि यह सिर्फ 12 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है।

5G और WiFi6 से है लैस

इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए काफी सारे खास फीचर्स दिए गए हैं, जिनमें GPS, Bluetooth, USB C-type port, 5G और WiFi6 भी है। अब हम इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करते हैं। इस फोन के पिछले हिस्से पर 200MP का प्राइमरी कैमरा सेटअप दिया है, जो 13MP के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP के एक अन्य लेंस के साथ आता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इस फोन को कंपनी ने सिर्फ एक वेरिएंट में लॉन्च किया है, जो 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन में 5GB तक एक्सपैंडेबल रैम की सुविधा भी दी गई है। इस फोन की कीमत $520 यानी करीब 42,000 है। भारतीय मार्केट में इस फोन की उपलब्धता के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *